मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

24 फ़रवरी को Huawei लॉन्च करेगा अपना 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन


SHOBHIT KUMAR 04/02/2019 14:15:59
137 Views

New Delhi. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei इन दिनों अपने पहले 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग में बिजी है। जी हां, कम्पनी अब ने अपने पहले 5G स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान कर दिया है। कम्पनी ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।

Huawei Launches Its 5G Foldable Smartphone On February 24th

बता दें कि Huawei का ये फोल्डेबल 5G स्मार्टफोन 24 फरवरी को बर्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2019) में लॉन्च होगा। फोन की लॉन्चिंग के लिए कंपनी ने मीडिया को इनविटेशन भी भेज दिया है।

Huawei Launches Its 5G Foldable Smartphone On February 24th

Come with us to explore #ConnectingTheFuture LIVE from #MWC @GSMA. Are you ready to reveal the unprecedented? #HuaweiMWC #MWC2019 pic.twitter.com/ErPD7eKMh1

— Huawei Mobile (@HuaweiMobile) February 1, 2019


फ़िलहाल स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लेकिन सूत्रों के आधार पर कम्पनी इस फोन को इनहाउस प्रोसेसर हाई सीलिकन किरिन 980 के साथ पेश करेगी। दरअसल, हुवावे के इस फ़ोन की रिपोर्ट करीब 2017 से ही चल रही थी। बता दें कि इसी दौरान 20 फरवरी को सैमसंग भी अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। ऐसे में देखना ये है कि इन दोनों कंपनियों के बीच होने वाली टक्कर में कौनसी कम्पनी बाज़ार में खरी उतरेगी। ख़बरों की मानें तो हुवावे के इस स्मार्टफोन में 7.2 इंच की डिस्प्ले होगी। बताया जा रहा है कि शुरुआत में इस फोन के 30,000 यूनिट ही तैयार किए जाएंगे, बाद में मांग होने पर फोन के और यूनिट तैयार किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें...WhatsApp में जल्द जोड़ा जाएगा ये नया फीचर, झलक आई सामने

Web Title: Huawei Launches Its 5G Foldable Smartphone On February 24th ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया