वर्दी पहन कर आटो रिक्शा चलाते नजर आए चन्द्र बाबू नायडू


DEEP KRISHAN SHUKLA 04/02/2019 14:49:19
175 Views

New Delhi. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं राजनीतिक दलों की गतिविधियां बढ़ रही हैं। मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए केन्द्र से लेकर राज्यों में सरकारें तमाम लोकलुभावन योजनाएं ला रही हैं। वहीं, तमाम नेता अपने अपने अंदाज में लोगों के दिल में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ ऐसी ही कोशिश में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का नाम भी शामिल हो गया है। आटो रिक्शा ट्रैक्टर को आजीवन ट्रैक्स फ्री करने के बाद नायडू रिक्शा चालक की वर्दी में आटो की स्टेयरिंग थामे नजर आए। उन्हें आटो रिक्शा चलाते देख लोग दंग रह गए।

vardi pahankar auto rikshawa chalate nazar aaye chandra babu naydu

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने प्रदेश में आटो रिक्शा व ट्रैक्टर को आजीवन कर से मुक्त कर दिया है। मुख्यमंत्री की घोषणा से खुश होकर सैकड़ों की संख्या में आटो रिक्शा ड्राइवर उन्हें धन्यवाद देने उनके आवास पहुंच गए। इस दौरान सीएम चन्द्र बाबू नायडू ने आटो रिक्शा पर खड़े होकर चालकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह प्रदेश के पहले ड्राइवर हैं। इस दौरान उन्होंने रिक्शा चालक की खाकी वर्दी पहन कर रिक्शा भी चलाया। उनके इस अंदाज को देख कर लोग दंग रह गए। 

vardi pahankar auto rikshawa chalate nazar aaye chandra babu naydu
चन्द्र बाबू नायडू ने कहा कि मैं प्रदेश का पहला ड्राइवर हूं और आंध्र प्रदेश को चलाकर विकास की तरफ ले जा रहा हूं। इसी कड़ी में मैने समूचे प्रदेश में आटो रिक्शा ड्राइवरों और ट्रैक्टर्स के लिए मोटर वाहन टैक्स खत्म कर दिया है। अब उन्हें आजीवन टैक्स नहीं देना होगा। बता दें कि रिक्शा चालकों व ट्रैक्टरों को दी गयी इस सहूलियत से राज्य को प्रति 141 करोड़ रुपए का बोझ उठाना पड़ेगा। आटो रिक्शा चालकों के हित में यह बोझ नगण्य है। 

यह भी पढ़े...तेजस्वी का बड़ा ऐलान, इस नेता को बनाया पीएम चेहरा

Web Title: vardi pahankar auto rikshawa chalate nazar aaye chandra babu naydu ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया