मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

लड़कियों के लिप शेड से लगायें उनकी पर्सनैलिटी का सटीक अंदाज़ा


SHOBHIT KUMAR 04/02/2019 16:17:53
71 Views

New Delhi. आप में से बहुत सारे या लगभग सभी लोग इस बात को नहीं जानते कि महिलाओं की लिपस्टिक का रंग उनके बारे में तमाम राज खोलता है। लिपस्टिक लगाते वक़्त लड़कियां किस कलर का चयन करती हैं या कौन सा लिप शेड उनको सबसे ज्यादा पसंद है, यह उनके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताता है। इसका मतलब पुरुष सिर्फ लिपशेड देखकर अब इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि वह जिस लड़की को पसंद करते हैं, उसकी पर्सनैलिटी कैसी है।

lipshade colors say about girls personality
न्यूड कलर
जिन लड़कियों या महिलाओं को न्यूड कलर की लिपस्टिक पसंद होती है वो लड़कियां बहुत सिंपल होती हैं और हर चीज को लेकर ट्रांसपैरंट रहती हैं। उनके मुताबिक न्यूनतम में ही खूबसूरती है। स्वभाव से भी यह बहुत शांत होती हैं।

lipshade colors say about girls personality

लाल रंग
जिन महिलाओं का फेवरेट कलर ब्राइट रेड होता है वो महिलाएं फुल कॉन्फिडेंट, जिंदादिल और तीव्रबुद्धि होती हैं। इन्हें लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने रहना बेहद पसंद होता है। स्वभाव से ये काफी बोल्ड और ऊर्जावान होती हैं।

lipshade colors say about girls personality

वाइन कलर
इस रंग का लिप शेड पसंद करने वाली महिलाएं काफी बोल्ड होती हैं। ऐसी महिलाएं लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना बखूबी जानती हैं। इन्हें तेज धुन में म्यूजिक सुनना भी काफी पसंद होता है।

lipshade colors say about girls personality
पिंक कलर
पिंक कलर को गर्ली कलर कहा जाता है, जो महिलाएं या लड़कियां पिंक कलर पसंद करती हैं। वो दिल की अच्छी होती हैं। इस रंग का को पसंद करने वाली लड़कियां संवेदनशील, व्यवस्थित और हर परिस्थिति में पॉजिटिव रहने वाली होती हैं। ऐसी महिलाएं अपने व्यवहार से किसी का भी मन जीतने में सफल रहती हैं।

lipshade colors say about girls personality

प्लम या ब्राउन कलर
प्लम या ब्राउन कलर की लिपस्टिक पसंद करने वाली लड़कियां एक चीज से बहुत जल्दी बोर हो जाती हैं। इन्हें चुनौतियों का सामना करना पसंद नहीं होता। इसके अलावा ये बहुत रहस्यमयी भी होती हैं।

lipshade colors say about girls personality
ऑरेंज कलर
नारंगी रंग पंसद करने वाली लड़कियों का स्वाभाव काफी गर्म होता है। इनके चेहरे से ही जोश झलकता है। साथ ही ऐसी लड़कियां अपने काम के प्रति काफी सीरियस भी रहती हैं।

यह भी पढ़ें...वैलेंटाइन डे: पहली डेट पर जाने से पहले इन बातों का रखें ध्यान

Web Title: lipshade colors say about girls personality ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया