पश्चिम बंगाल में रैली की इजाजत न मिलने पर बीजेपी प्रतिनिधिमंडल पहुंचा निर्वाचन आयोग


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/02/2019 16:55:50
133 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी की बंगाल में रैली की इजाजत ममता सरकार द्वारा न देने पर सोमवार को बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयोग पहुंचा। बीजेपी ने निर्वाचन आयोग से तृणमूल सरकार की दादागिरी की शिकायत की। बीजेपी ने चुनाव आयोग से कहा कि ​​पश्चिम बंगाल में उसकी रैली पर अड़ंगा लगाया जा रहा है, यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। बीजेपी ने कहा कि इस मामले पर वह हस्तक्षेप करें, ताकि लोकसभा चुनाव स्वतंत्र रूप से हो सके। 

West Bangal Me Bjp Rally Ki Ijajat Na Milne Pr Bjp Naraj

यह भी पढ़ें...कोलकाता में जारी हंगामे पर सुप्रीम कोर्ट का तत्काल सुनवाई से इंकार

  बीजेपी ने आयोग को सौंपा ज्ञापन पत्र

बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को केंद्रीय चुनाव आयोग पहुंचकर बंगाल के राजनीतिक हालातों की चर्चा की। साथ ही ममता सरकार के रवैय्ये को आयोग के सामने रखा। इस दौरान बीजेपी ने निर्वाचन को एक ज्ञापन सौपकर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की। बीजेपी ने इस ज्ञापन पत्र में लिखा कि टीएमसी लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखती है।

West Bangal Me Bjp Rally Ki Ijajat Na Milne Pr Bjp Naraj

  बीजेपी की ताकत से टीएमसी घबराई

बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, मुख्तार अब्बास नकवी, एसएस अहलूवालिया, कैलाश विजयवर्गीय, भूपेन्द्र यादव, अनिल बलूनी और मुकुल राय शामिल हैं। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की ताकत बढ़ने से टीएमसी घबरा गई है, इसलिए वह तानाशाही पर उतर आई, मगर जनता इस बार टीएमसी की तानाशाही दूर कर देगी। 

यह भी पढ़ें... लोकसभा में विपक्ष ने लगाए सीबीआई तोता है के नारे

Web Title: West Bangal Me Bjp Rally Ki Ijajat Na Milne Pr Bjp Naraj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया