मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

भाजपा दफ्तर में तोड़फोड़, टीएमसी पर लगा आरोप 


GAURAV SHUKLA 04/02/2019 17:47 PM
99 Views

Lucknow. पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है। बीजेपी बंगाल ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ममता बनर्जी के गुंडों ने भवानीपुर में पार्टी के दफ्तर पर तोड़फोड़ की। ममता बनर्जी भवानीपुर सीट से ही विधायक हैं। ट्वीट में कानून व्यवस्था के पूरी तरह से ध्वस्त होने और किसी के सुरक्षित न होने की भी बात कही गयी है। 

bjp dafter me todfod tmc par laga aroop
बता दें कि कोलकाता में चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से इंकार कर दिया है। कोर्ट का कहना है कि अगर कोलकाता के पुलिस कमिश्नर के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं तो वह कार्रवाई करने को तैयार हैं। वह पहले सबूत पेश करें, अगर कमिश्नर के खिलाफ सबूत हैं और वह दोषी हैं तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सुप्रीम कोर्ट की ओर से अब मामले में मंगलवार को सुनवाई की बात कही गयी है। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से सबूत मांगे हैं कि वह साक्ष्य मिटाने का प्रमाण दे फिर पुलिस कमिश्नर पर कार्रवाई होगी। सीबीआई की अर्जी पर दस्तावेज लाने की बात भी कही गयी है। सीबीआई अधिकारियों को हिरासत में लिये जाने के बाद सीबीआई कोर्ट पहुंची हुई है। बता दें कि शारदा चिटफंड घोटाले में कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के बंगले पहुंची सीबीआई टीम के साथ जो हुआ वह शायद देश के इतिहास में कभी नहीं हुआ। नौबत यह आ गयी कि स्थानीय पुलिस व सीबीआई आमने सामने हो गए। दोनों जांच एजेंसियों के बीच हाथापाई व धक्का मुक्की भी हुई। बाद में कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के ड्राइवर व पांच अधिकारियों को हिरासत में ले लिया। 

 

.@mamataofficial’s goons have vandalised the BJP party office in Bhawanipore, South Kolkata. Mamata represents the Bhawanipore constituency.

Law and order has completely collapsed! No one is safe under TMC. #MamataFreeBengal pic.twitter.com/v28er7Sb80

— BJP Bengal (@BJP4Bengal) February 4, 2019

 

 

bjp dafter me todfod tmc par laga aroop

Web Title: bjp dafter me todfod tmc par laga aroop ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया