मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

पूजा शकुन पांडेय के खिलाफ चले देशद्रोह का मुकदमा: कांग्रेस


ABHIMANYU VERMA 04/02/2019 17:54:23
140 Views

Lucknow. कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने और जलाने के मामले में आरोपी पूजा शकुन पांडेय के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग की। साथ ही उन्होंने कहा कि बापू का अपमान करने वालों को सजा-ए-मौत देनी चाहिए। वहीं, इस मामले में राजधानी लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिंदू महासभा के खिलाफ प्रदर्शन किया।

Congress demanded treason trial against Shukun Pandey

बता दें कि हिंदू महासभा की महिला नेता पूजा शकुन पांडेय पर महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उनके पुतले को गोली मारने और जलाने का आरोप है, जिसको लेकर उनके खिलाफ पुलिस ने धारा 419 के तहत मामला दर्ज किया था। वहीं, कांग्रेस अब इस मामले को हवा देने में जुट गयी है। इसी क्रम में कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी की मौजूदगी में उनकी पार्टी लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिंदू महासभा के खिलाफ प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें:-...नीतीश ने इस बड़े मुद्दे पर छोड़ा भाजपा का साथ, कहा- हमें कोई मतलब नहीं है...

Congress demanded treason trial against Shukun Pandey

इस दौरान नसीमुद्दीन ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की शह पर उनके सहयोगी संगठन की ओर से ये काम किया गया है। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने देश की आजादी के लिए अपने प्राण त्याग दिए। गांधी ने अगर कुर्बानी नहीं दी होती तो आज भी भारत गुलाम देशों में होता। 

Congress demanded treason trial against Shukun Pandey

कांग्रेस नेता ने कहा कि उनका पुतला बनाकर उसे गोली मारी जा रही है। इसके बावजूद भाजपा सरकार की ओर से किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई। उन्होंने पूजा शकुन पांडेय के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग करते हुए कहा कि बापू का अपमान करने वालों को सजा ए मौत देनी चाहिए। 

Web Title: Congress demanded treason trial against Shukun Pandey ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया