मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

... तो क्या अलग हो गयी हैं बहनजी या कुछ और है मंशा 


GAURAV SHUKLA 04/02/2019 18:36:26
593 Views

LUCKNOW. कोलकाता में चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से इंकार कर दिया है। कोर्ट का कहना है कि अगर कोलकाता के पुलिस कमिश्नर के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं तो वह कार्रवाई करने को तैयार हैं। वह पहले सबूत पेश करें, अगर कमिश्नर के खिलाफ सबूत हैं और वह दोषी हैं तो उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सुप्रीम कोर्ट की ओर से अब मामले में मंगलवार को सुनवाई की बात कही गयी है। सारधा चिटफंड घोटाले में एसआईटी जांच के प्रमुख राजीव कुमार के साथ ममता बनर्जी के धरने पर बैठने को लेकर जहां एक ओर समूचा विपक्ष ममता के साथ दिख रहा है वहीं दूसरी ओर दीदी के समर्थन में बहनजी नहीं दिख रही। 

TO KYA ALAG HO GAI HAI MAYAWATI
बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव जहां खुलकर दीदी का समर्थन कर रहे हैं वही जानकारी के मुताबिक मायावती ने भी फोन कर समर्थन जाहिर किया है। हालांकि उनका यह समर्थन सार्वजनिक तौर पर नहीं दिख रहा है। 

TO KYA ALAG HO GAI HAI MAYAWATI
दफ्तर में हुई तोड़फोड़ पर गहमागहमी जारी 
पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है। बीजेपी बंगाल ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ममता बनर्जी के गुंडों ने भवानीपुर में पार्टी के दफ्तर पर तोड़फोड़ की। ममता बनर्जी भवानीपुर सीट से ही विधायक हैं। ट्वीट में कानून व्यवस्था के पूरी तरह से ध्वस्त होने और किसी के सुरक्षित न होने की भी बात कही गयी है। 

TO KYA ALAG HO GAI HAI MAYAWATI

Web Title: TO KYA ALAG HO GAI HAI MAYAWATI ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया