ममता बनर्जी ने दी धमकी जान देने को तैयार हूं पर नहीं करूंगी समझौता


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/02/2019 18:51 PM
230 Views

Kolkata. ममता सरकार व केंद्र सरकार के खिलाफ गर्मजोशी बढ़ती जा रही है। इस पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने धमकी दी कि उन्होंने कहा कि मैं जान देने को तैयार हूं लेकिन समझौता नहीं करूंगी। वहीं सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव डीजीपी और कोलकाता पुलिस कमिश्नर के खिलाफ अवमानना याचिका दाखिल की है।

Mamta Banerjee is ready to give up the threat but will not compromise

  सड़क पर ममता ने की कैबिनेट बैठक

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी रविवार रात से धरने पर बैठी हैं। बताया जा रहा है कि वह 8 फरवरी तक धरने पर बैठी रहेंगी। व​हीं सोमवार को ममता बनर्जी ने धरना स्थल से ही कामकाज संभाला। ममता बनर्जी धरनास्थल पर ही राज्य की कैबिनेट की। कैबिनेट बैठक में राज्य विधानसभा में बजट पेश होना है। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी विधानसभा नहीं जाएंगी।बंगाल में बीजेपी के खिलाफ टीएमसी प्रदर्शन कर रही है। ममता बनर्जी सीबीआई मामले को लेकर हाईकोर्ट पहुंची हैं। कोर्ट इस मामले की सुनवाई मंगलवार को करेगी। 

  राजीव कुमार की मां ने कहा मेरा बेटा ईमानदार है

कोलकाता कमिश्नर की मां मीडिया के सामने आईं। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा राजीव ईमानदार है वह गलत काम नहीं कर सकता है। राजीव की मां ने कहा कि मोदी बदला ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को योगी का हेलीकॉप्टर उतरने नहीं दिया गया और शाम को नरेंद्र मोदी ने सीबीआई छापे के लिए घर भेज दी। 
 

 

Web Title: Mamta Banerjee is ready to give up the threat but will not compromise ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया