मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अखिलेश के बाद मुश्किल में पड़े मुलायम, सपा में मचा कोहराम


ABHIMANYU VERMA 05/02/2019 09:51:32
180 Views

Lucknow. हमीरपुर अवैध खनन मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई कि अब उनके पिता मुलायम सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, सीजेएम आनंद प्रकाश ने सोमवार को वरिष्ठ आईपीएस अफसर को कथित तौर पर धमकी देने के मामले में मुलायम सिंह यादव को क्लीन चिट दिए जाने वाली पुलिस की फाइनल रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। साथ ही इस मामले को परिवाद के रूप में दर्ज करने का आदेश देते हुए वादी को 11 फरवरी को बयान दर्ज कराने को भी कहा है।

CJM dismisses clean chit report of Mulayam Singh in IPS threat case

बता दें कि वरिष्ठ आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने 10 जुलाई, 2015 को लखनऊ के गोमतीनगर थाने में मुलायम के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पहले इस केस को दरोगा कृष्णानंद तिवारी ने 12 अक्तूबर, 2015 से देख रहे थे। इसके बाद विवेचक व सीओ बाजार खाला रहे अनिल कुमार यादव ने 9 अक्तूबर 2018 को मुलायम को क्लीन चिट देते हुए फाइनल रिपोर्ट लगा दिया था।

यह भी पढ़ें:-...पूजा शकुन पांडेय के खिलाफ चले देशद्रोह का मुकदमा: कांग्रेस

CJM dismisses clean chit report of Mulayam Singh in IPS threat case

इस पर अमिताभ ठाकुर ने इसके खिलाफ कोर्ट में चुनौती देते हुए कहा था कि मुलायम व उनके बीच बातचीत को लेकर कोई मतभेद नहीं है। दोनों के बीच हुई बातचीत के रिकॉर्ड से साफ है कि मुलायम उनके कामों से सहमत नहीं थे। उन्होंने आरोप लगाया कि विवेचक ने मुलायम के राजनीतिक रसूख को देखते हुए फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी।

Web Title: CJM dismisses clean chit report of Mulayam Singh in IPS threat case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया