राहुल गांधी का बड़ा एलान, प्रियंका को सौंपी एक और बड़ी जिम्मेदारी


ABHIMANYU VERMA 05/02/2019 10:35 AM
583 Views

New Delhi. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अमेरिका से वापस भारत लौट आयी हैं और वह जल्द ही पूर्वी यूपी की कमान संभालने वाली हैं। उनके वापस लौटने पर सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उनसे मिलने के लिए दिल्ली के तुगलक रोड स्थित आवास पर पहुंचे। इसी बीच राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि महासचिव होने के नाते राष्ट्रीय जिम्मेदारी होती है।  

Rahul Gandhi said that Priyanka will be given the responsibility of national level not only in UP

एक अंग्रेजी अखबार के इंटरव्यू में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा के खिलाफ तैयार हुए महागठबंधन में कोई दरार नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया कि विपक्ष एकजुट है जबकि भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं का कई मुद्दों पर पीएम मोदी से मतभेद है। उन्होंने कहा कि अगर वह आज नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज, राजनाथ सिंह समेत तमाम भाजपा के नेताओं से बात करते हैं तो उन्हें इस बात पर हैरानी नहीं होगी कि वे लोग नरेंद्र मोदी के काम करने के तरीके से संतुष्ट नहीं हैं। इसलिए तकरार तो भाजपा में है। 

Rahul Gandhi said that Priyanka will be given the responsibility of national level not only in UP

राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी वाड्रा की राजनीति में भूमिका को लेकर कहा कि महासचिव के तौर पर प्रियंका की भूमिका सिर्फ यूपी तक सीमित नहीं रहेगी बल्कि राष्ट्रीय स्तर की राजनीति में भी वह महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। उन्होंने कहा कि वह महासचिव हैं तो जाहिर है उनकी भूमिका राष्ट्रीय होगी।  

यह भी पढ़ें:-...यूपी के बाद इन दो राज्यों में होगा सपा-बसपा का गठबंधन, भाजपा में मचा कोहराम

वहीं, अयोध्या में राम मंदिर के मामले में भी राहुल गांधी ने अपनी बात रखी। उन्होंने मंदिर निर्माण की मांग पर और उसके विरोध के पर कहा कि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है इसलिए यह ठीक नहीं होगा कि वह इसपर टिप्पणी करें। वह इतना कहेंगे कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा उसे कांग्रेस स्वीकार करेगी। 

Web Title: Rahul Gandhi said that Priyanka will be given the responsibility of national level not only in UP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया