प्रियंका गांधी वाड्रा पर अश्लील टिप्पणी करने वाला शख्स बिहार से गिरफ्तार


GAURAV SHUKLA 05/02/2019 11:26 AM
237 Views

Lucknow. प्रियंका गांधी पर हो रही अश्लील टिप्पणियों के विरुद्ध कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नाराजगी इन दिनों देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा की गयी शिकायत के बाद पुलिस ने प्रियंका गांधी वाड्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे ट्विटर पर पोस्ट कर अश्लील टिप्पणी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। कटिहार नगर थाना प्रभारी रंजन कुमार के अनुसार, गिरफ्तार किए गए युवक का नाम सूरजनाथ है, जो खुद को पीएम मोदी का भक्त बताता है। 

priyanka gandhi par tippadi karne wala yuvak giraftar
गिरफ्तार युवक सूरजनाथ कटिहार जिले के बिनोदपुर इलाके का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार युवक ट्विटर पर मिशन बीजेपी 2019 का फालोअर है। हालांकि बीजेपी जिला ईकाई प्रमुख का कहना है कि युवक का पार्टी से कोई भी लेना देना नहीं है। थाना प्रभारी रंजन कुमार के मुताबिक साइबर सेल की ओर से कटिहार में सूरजनाथ के ठिकाने का पता लगाया गया, जिसके चलते उसे गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल सूरजनाथ के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा। 

यह भी पढ़ें... तो क्या अलग हो गयी हैं बहनजी या कुछ और है मंशा

Web Title: priyanka gandhi par tippadi karne wala yuvak giraftar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया