मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

शाह का TDP पर बड़ा हमला, कहा- देश के पलटीमार सीएम हैं नायडू


ABHIMANYU VERMA 05/02/2019 11:51:07
134 Views

Amravati. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आंध्र प्रदेश के सीएम व तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने नायडू को पलटीमार सीएम बताते हुए कहा है कि टीडीपी प्रमुख के लिए (एनडीए) के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं और टीडीपी को गठबंधन में कभी जगह नहीं मिलेगी। 

Amit Shah said that the Paltimar CM of the country is Chandrababu Naidu

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह श्रीकाकुलम जिले के पलासा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण की राज्यव्यापी बस यात्रा का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू देश के पलटीमार मुख्यमंत्री (यू-टर्न सीएम) के तौर पर जाने जाते हैं, क्योंकि उन्होंने अनगिनत बार अपने रुख में बदलाव किया है।

यह भी पढ़ें:-...राहुल गांधी का बड़ा एलान, प्रियंका को सौंपी एक और बड़ी जिम्मेदारी

शाह ने कहा कि वह (1978 में) कांग्रेस विधायक चुने गए और इसके बाद 1983 में टीडीपी में चले गए। उन्होंने नायडू पर आरोप लगाया कि सत्ता के सुख के लिए वह 1998 में उस वक्त एनडीए में शामिल हुए, जब अटल बिहारी वाजपेयी पीएम बने थे। इसके बाद जब 2004 में जब भाजपा हारी तो उन्होंने एनडीए का साथ छोड़ दिया। 

Amit Shah said that the Paltimar CM of the country is Chandrababu Naidu

भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि फिर नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता देखकर वह 2014 में मोदी के चरणों में गिर पड़े और एनडीए में लौट वापस आए। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोग आपके भ्रष्टाचार से तंग आ चुके हैं. वे आपके बेटे को आपका उत्तराधिकारी (मुख्यमंत्री) बनाने के लिए तैयार नहीं हैं। तो सिर्फ लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए आपने एनडीए छोड़ा है।''

शाह ने लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की और कहा कि वह चंद्रबाबू नायडू को एनडीए में कभी नहीं आने देंगे। उनके दरवाजे नायडू लिए हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं।

Web Title: Amit Shah said that the Paltimar CM of the country is Chandrababu Naidu ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया