शाह का TDP पर बड़ा हमला, कहा- देश के पलटीमार सीएम हैं नायडू


ABHIMANYU VERMA 05/02/2019 11:51:07
247 Views

Amravati. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आंध्र प्रदेश के सीएम व तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने नायडू को पलटीमार सीएम बताते हुए कहा है कि टीडीपी प्रमुख के लिए (एनडीए) के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं और टीडीपी को गठबंधन में कभी जगह नहीं मिलेगी। 

Amit Shah said that the Paltimar CM of the country is Chandrababu Naidu

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह श्रीकाकुलम जिले के पलासा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण की राज्यव्यापी बस यात्रा का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू देश के पलटीमार मुख्यमंत्री (यू-टर्न सीएम) के तौर पर जाने जाते हैं, क्योंकि उन्होंने अनगिनत बार अपने रुख में बदलाव किया है।

यह भी पढ़ें:-...राहुल गांधी का बड़ा एलान, प्रियंका को सौंपी एक और बड़ी जिम्मेदारी

शाह ने कहा कि वह (1978 में) कांग्रेस विधायक चुने गए और इसके बाद 1983 में टीडीपी में चले गए। उन्होंने नायडू पर आरोप लगाया कि सत्ता के सुख के लिए वह 1998 में उस वक्त एनडीए में शामिल हुए, जब अटल बिहारी वाजपेयी पीएम बने थे। इसके बाद जब 2004 में जब भाजपा हारी तो उन्होंने एनडीए का साथ छोड़ दिया। 

Amit Shah said that the Paltimar CM of the country is Chandrababu Naidu

भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि फिर नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता देखकर वह 2014 में मोदी के चरणों में गिर पड़े और एनडीए में लौट वापस आए। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोग आपके भ्रष्टाचार से तंग आ चुके हैं. वे आपके बेटे को आपका उत्तराधिकारी (मुख्यमंत्री) बनाने के लिए तैयार नहीं हैं। तो सिर्फ लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए आपने एनडीए छोड़ा है।''

शाह ने लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की और कहा कि वह चंद्रबाबू नायडू को एनडीए में कभी नहीं आने देंगे। उनके दरवाजे नायडू लिए हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं।

Web Title: Amit Shah said that the Paltimar CM of the country is Chandrababu Naidu ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया