यूपी में हो रही हत्याओं पर ध्यान रखें योगी, बंगाल में न भटकें: ममता बनर्जी 


GAURAV SHUKLA 05/02/2019 13:59 PM
124 Views

up me ho rahi hatyaee bangal me na bhatke cm yogi

Lucknow. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोलते हुए उन्हें राज्य (यूपी) का ध्यान रखने की सलाह दी है। ममता ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को अपने राज्य का ख्याल रखना चाहिए। उनके राज्य में लोगों को मारा जा रहा है यहां तक कि पुलिस की भी हत्या की जा रही है। भीड़ से लोगों की हत्याएं हो रही है, अगर ऐसे माहौल में योगी चुनाव लड़ेंगे तो हार जाएंगे। ममता ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में सीएम योगी के खड़े होने का जगह नहीं है वे क्यों बंगाल में इधर-उधर घूम रहे हैं। 

up me ho rahi hatyaee bangal me na bhatke cm yogi
ममता बनर्जी ने यह प्रतिक्रिया सीएम योगी के उस बयान पर दी है, जिसमें उन्होंने पश्चिम बंगाल में रैली में मुझे अत्यंत दुःख है कि गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर की कर्मभूमि, हमारा बंगाल, आज ममता बनर्जी और उनकी सरकार की अराजकता तथा गुंडागर्दी से पीड़ित है। अब समय है कि बंगाल को एक सशक्त लोकतांत्रिक आंदोलन के माध्यम से संविधान की रक्षा हेतु इस सरकार से मुक्त किया जाय। मैं आज पुरुलिया में आप सबके बीच इस आंदोलन की ध्वजा लेकर भ्रष्टाचारियों के गठबंधन के लिए चुनौती बनकर खड़ा होऊंगा।' 

up me ho rahi hatyaee bangal me na bhatke cm yogi

up me ho rahi hatyaee bangal me na bhatke cm yogi

Web Title: up me ho rahi hatyaee bangal me na bhatke cm yogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया