लोकसभा चुनाव में वोट पाने के लिए दंगे भी करवा सकती है भाजपा: कांग्रेस सांसद


ABHIMANYU VERMA 05/02/2019 14:14:21
223 Views

Varanasi. लोकसभा चुनाव पहले राजनीतिक पार्टियों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप का दौरा शुरू हो गया है। इसी क्रम में कांग्रेस वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा लोकसभा चुनाव में वोट पाने के लिए दंगे करा सकती है। तिवारी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने आए थे। इस दौरान उन्होंने यह बयान दिया।

Pramod Tiwari said that BJP can get riots for the votes in Lok Sabha elections

वहीं, प्रमोद तिवारी ने ये भी कहा कि भाजपा पूरी तरह से वोट बैंक की राजनीति कर रही है और मोदी सरकार झूठ और फरेब की सरकार है। कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार की ओर से हाल में पेश किए गए बजट पर भी अपनी प्रतिक्रिया। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने एक बार फिर जुमले वाला बजट पेश किया है। जिससे देश के किसानों और जनता दोनों का अहित होगा। उनकी बाबा विश्वनाथ से यही कामना की है कि भाजपा का अंत होना चाहिए। 

Pramod Tiwari said that BJP can get riots for the votes in Lok Sabha elections

यह भी पढ़ें:-...राहुल गांधी का बड़ा एलान, प्रियंका को सौंपी एक और बड़ी जिम्मेदारी

पश्चिम बंगाल में सीएम योगी की रैली को रोकने पर तिवारी ने कहा कि भाजपा जानबूझकर विवाद कर रही है। अगर योगी के हेलिकॉप्टर को लैंड होने की इजाजत नहीं मिली तो वे सड़क मार्ग से जाकर अपनी रैली कर लेते। 

Web Title: Pramod Tiwari said that BJP can get riots for the votes in Lok Sabha elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया