बिग बॉस की ये विनर कांग्रेस में हुई शामिल, प्रियंका के साथ मिलकर विपक्षियों की उड़ाएंगी नींद


NAZO ALI SHEIKH 06/02/2019 09:59 AM
190 Views

Mumbai. लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। ऐसे में सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारने की तैयारी कर ली है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने भाजपा पार्टी को ज्वाइन कर सबको चौंका दिया था। 

यह भी पढ़ेें... अखिलेश के बाद मुश्किल में पड़े मुलायम, सपा में मचा कोहराम

Big Boss  Winner join Congress, Together with Priyanka,

वहीं अब कांग्रेस ने ऐसा चेहरा पार्टी में उतारा है जिसे जानकार सभी हैरान हैं और विपक्षियों की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। बता दें कि हिट टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं फेम और बिग बॉस 11 की विनर रह चुंकी शिल्पा शिंदे को कांग्रेस ने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है। 

यह भी पढ़ें... चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका , यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल

Big Boss  Winner join Congress, Together with Priyanka,

  मुंबई में की मुलाकात

शिल्पा शिंदे ने मंगलवार को मुंबई में एक समारोह में शामिल हुईं। जहां कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष संजय निरूपम इस मौके पर मौजूद थे। वहीं कांग्रेसी नेता चरण सिंह सपरा भी इस मौके पर मौजूद रहे। शिल्पा शिंदे भाभी जी के करेक्टर से फेमस हुईं थीं उनके बोलने के अंदाज से सभी दीवाने हो गए थे। शिल्पा जैसी लोकप्रिय हस्ती का कांग्रेस में शामिल होना पार्टी के लिए खुशी की खबर है क्योंकि 2014 में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का महाराष्ट्र में सूखा था। 

Web Title: Big Boss Winner join Congress, Together with Priyanka, ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया