मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

कॉकरोच के प्यार में एक साल से पागल था ये लड़का, प्रेम-कहानी को दिया इस तरह अंजाम


SHOBHIT KUMAR 06/02/2019 10:35:17
358 Views

New Delhi. आपने सुना होगा कि प्यार एक ऐसा जूनून है जो धर्म और लिंग कुछ नहीं देखता। बस जिससे होना होता है हो ही जाता है। आज के दौर में समान लिंग से प्यार करना आम बात है। वहीं दूसरी तरफ जापान के एक युवा कॉकरोच के प्यार में दीवाना हो गया। प्यार का जूनून उसके ऊपर इस कदर बढ़ गया कि उसने कॉकरोच को पाने के लिए कुछ ऐसा किया जो कभी किसी ने सोचा नहीं होगा।  ये खबर पढ़ने से पहले आपको लगता होगा कि आपकी प्रेम कहानी सबसे अलग है, लेकिन इसको पढ़ने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे।

japan news Crazy love story of guy and cockroaches
इससे पहले आपने तमाम किस्से सुने होंगे जहां लोग रोबोट के प्यार में पड़कर उनसे शादी रचा रहे हैं, लेकिन बात अब और आगे पहुंच चुकी है। दरअसल, जापान में यूटा शीनोहारा नाम का लड़का बीते एक साल से अफ्रीका के एक लीसा नाम की कॉकरोच को डेट कर रहा था। इंटरव्यू के दौरान यूटा ने बताया कि उसको प्रकृति और जीव-जंतुओं से बहुत लगाव है।  इसी तरह लीसा को वो अपना पहला प्यार मानता था। यूटा का कहना है कि अपनी इमेजिनेशन में उसने लीसा के साथ शारीरिक संबंध बनाने का भी सोचा था।

japan news Crazy love story of guy and cockroaches
बात अभी यहीं ख़त्म नहीं हुई, इस कहानी में ट्विस्ट तो तब आया जब एक दिन  लीसा की मौत हो जाती है। उसके बाद यूटा ने लीसा के साथ जो किया वो बहुत ही चौकाने वाला था। दरअसल, लीसा की मृत्यु हो जाने के बाद यूटा उसको खा जाता है, ताकि लीसा उसके शरीर में हमेशा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें... फैशन ट्रेंड को अपनाने के लिए इस देश की महिलाएं अपने पैरों को तोड़कर देती थीं ऐसा आकार

Web Title: japan news Crazy love story of guy and cockroaches ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया