मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अब्दुल कादिर ने कहा, कोहली में दिखती है इमरान की झलक


SUJEET KUMAR 06/02/2019 12:04:20
182 Views

New Delhi. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पिनर अब्दुल कादिर ने मंगलावर को एक टीवी कार्यक्रम में कहा, यदि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को बतौर बल्लेबाज या कप्तान देखूं तो मैं कह सकता हूं कि उनमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान की झलक दिखाई पड़ती है। इमरान भी अपनी मिसाल पेश करते थे, ताकि दूसरे उसके नक्शे कदम पर चलें। 

lot of similarities between virat kohli imran khan says abdul qadir

कादिर ने कहा मैं दोनों की तुलना नहीं करूंगा, लेकिन कोहली में भी मोर्चे से अगुवाई करने की क्षमता है। उन्होंने कहा, कोहली भी जिम्मेदारी लेते हैं और अपने प्रदर्शन से मिसाल पेश करते हैं, ताकि दूसरे भी अच्छा खेलें। इससे पहले भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कोहली की तुलना सर विवियन रिचर्ड्स और इमरान से की थी।

यह भी पढ़ें...धोनी ने आईसीसी की वनडे रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग

कादिर ने कहा, इमरान की शख्सियत ऐसी थी और वह दूसरे खिलाड़ियों से अच्छा प्रदर्शन करा लेते थे। कोहली अभी वहां तक नहीं पहुंचे हैं, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि वह मोर्चे से अगुवाई करते हैं। पाकिस्तान के लिए 67 टेस्ट और 104 वनडे खेले चुके दिग्गज स्पिनर कादिर ने रवि शास्त्री की उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया जताई, जिसमें उन्होंने कोहली की तुलना वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी सर विवियन रिचर्ड्स और पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान से की थी। 

 

Web Title: lot of similarities between virat kohli imran khan says abdul qadir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया