मुख्य समाचार
कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा... सच बोल रहे थे लालू के बेटे तेजप्रताप, सही साबित हुए ऐश्वर्या के खिलाफ आरोप! #IPL2019 : IPL में एंट्री करते ही रैना ने रचा इतिहास #IPL2019 : ओपनिंग मैच गंवाकर कोहली ने कहा, हम वापसी करेंगे मायूस शाहनवाज ने टिकट कटने की यह बताई वजह
 

सोशल मीडिया पर भी तहलका मचाएंगी मायावती, ट्विटर पर इस नाम से बनाया अकाउंट


ABHIMANYU VERMA 06/02/2019 11:44:17
1158 Views

Lucknow. अब तक सोशल मीडिया से दूर रहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस सार्वजनिक मंच पर एंट्री कर ली है। दरअसल, मायावती भी अन्य राजनेताओं की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गयी हैं। ट्विटर पर मायावती ने अपना आधिकारिक अकाउंट बनाया है। जिसमें उनके फॉलोअर्स भी तेजी से बढ़ रहे है। 

Mayawati official Twitter account

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती का यह अकाउंट अक्टूबर 2018 में ही बनाया गया था, लेकिन जनवरी तक इस पर कोई ट्वीट नहीं था। 22 जनवरी को उन्होंने पहला ट्वीट किया। जिसमें कहा गया कि नमस्कार भाइयो-बहनो, पूरे सम्मान के साथ मैं आप सबके समक्ष ट्विटर पर कदम रख रही हूं। यह मेरा पहला ट्वीट है। @sushrimayawati मेरा आधिकारिक अकाउंट है और यहीं से मैं भविष्य में आप सबसे जुड़ूंगी। धन्यवाद। @sushrimayawati के यूजर नेम से बने मायावती के इस अकाउंट में फॉलोअर्स की संख्या 10k यानि 10 हजार के आगे पहुंच चुकी है। 

Mayawati official Twitter account

यह भी पढ़ें:-......तो क्या टूट जाएगा गठबंधन, मायावती ने रखी बड़ी शर्त, पार्टियों में भूचाल

गौरतलब है कि लगभग सभी बड़े नेताओं और राजनीतिक पार्टियों के अपने-अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैं। लेकिन मायावती जैसी बड़ी नेता और बसपा जैसी बड़े राजनीतिक दल का सोशल मीडिया पर ना होना, उनके समर्थकों और सोशल मीडिया यूजर्स के लिए हैरानी का विषय था। वहीं, कई बार बसपा के नाम से कुछ फर्जी हैंडल भी चर्चा में आए। जिनको लेकर पार्टी की तरफ से हमेशा ही खंडन किया जाता रहा है। 

Web Title: Mayawati official Twitter account ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया