मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

राष्ट्रपिता का अपमान करने वाले हिंदू महासभा की महिला नेता हुई गिरफ्तार


GAURAV SHUKLA 06/02/2019 12:33 PM
72 Views

Hindu mahasabha ki mahila neta hui giraftar

Lucknow. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान करने वाली पूजा पांडे की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा कर ली गयी है। गिरफ्तार होने पर पूजा ने कहा कि उन्हें अपने कृत्य पर कोई अफसोस नहीं है। पूजा और उनके पति को अलीगढ़ कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

 

Aligarh: Hindu Mahasabha’s Pooja Pandey&her husband Ashok Pandey produced before local court. They were arrested from Tappal for recreating Mahatma Gandhi’s assassination. Pooja Pandey says, "No regrets. We have not committed any crime. We have used our Constitutional right." pic.twitter.com/y02DmO3iNh

— ANI UP (@ANINewsUP) February 6, 2019


यूपी के टप्पल से गिरफ्तार हुई पूजा पांडे काफी दिनों से फरार चल रही थी। दरअसल 30 जनवरी को अलीगढ़ में पूजा पांडे ने हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रपिता का अपमान किया था। पूजा ने बापू का पुतला बनाकर उन पर एयर पिस्टल से फायरिंग की थी। वहीं इस दौरान पूजा पांडे समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए थे। जिसके बाद इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

Hindu mahasabha ki mahila neta hui giraftar

Web Title: Hindu mahasabha ki mahila neta hui giraftar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया