मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

राहुल गांधी ने भाजपा को दिया बड़ा झटका, दो दिग्गजों नेताओं को पार्टी में किया शामिल 


SUJEET KUMAR 06/02/2019 14:31:09
2564 Views

Bhopal. आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका देने वाले हैं। भाजपा को यह झटका मध्य प्रदेश से मिलेगा। दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष विधानसभा चुनाव में बागी होकर चुनाव लड़ने वाले पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमारिया को कांग्रेस में शामिल कर रहे हैं। आठ फरवरी को भोपाल में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने रामकृष्ण कुसमारिया कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे। 

rahul gandhi to jolt bjp ramkrishna kusmaria can join congress

कुसमारिया हाल ही हुए मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से ही कांग्रेस नेताओं के संपर्क में थे। वहीं बीजेपी से पांच बार सांसद और दो बार विधायक रहे रामकृष्ण कुसमारिया को कांग्रेस बुंदेलखंड की किसी सीट से लोकसभा चुनाव में उतार भी सकती है। इसको लेकर कांग्रेस में मंथन का दौर तेज हो गया है। बुधवार को भोपाल में रामकृष्ण कुसमारिया के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात भी कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि रामकृष्ण कुसमारिया ने कांग्रेस के सामने जबलपुर, खजुराहो और दमोह लोकसभा सीटों में से किसी एक सीट से टिकट देने की मांग रखी है।

rahul gandhi to jolt bjp ramkrishna kusmaria can join congress

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव से पहले बुंदेलखंड में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहती है। इसके लिए पार्टी भाजपा बड़े नेताओं को शामिल कर भाजपा को टक्कर देना चाहती है। वहीं बीजेपी के ही पूर्व सांसद चंद्रभान सिंह लोधी की भी कांग्रेस में शामिल होने के अटकलें तेज है। बीजेपी के दोनों पूर्व सांसद रामकृष्ण कुसमारिया और चंद्रभान सिंह लोधी दोनों आठ फरवरी को भोपाल में राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें...लखनऊ से प्रियंका करेंगी अपने चुनावी अभियान की शुरुआत, इस दिन कर सकती हैं रोड शो

 

Web Title: rahul gandhi to jolt bjp ramkrishna kusmaria can join congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया