मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किये Smart Shoes, जानें कीमत और ख़ासियत


SHOBHIT KUMAR 06/02/2019 16:55:33
82 Views

New Delhi. चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कम्पनी Xiaomi ने अब अपना कदम फुटवियर बाज़ार की तरफ बढ़ाते हुए एक नए प्रोडक्ट (Mi Men's Sports Shoes 2) को भारत में लॉन्च कर दिया है। याद हो कि हाल ही में कम्पनी ने एक टीज़र लॉन्च किया था जिससे साफ़ अंदाज़ लगाया जा सकता था कि कम्पनी का अगला कदम फुटवियर फैशन की ओर होगा।

Mi Men Sports Shoes 2 launch in india  
अपने नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने के बाद Xiaomi ने दावा किया है कि इन जूतों को 5-in-1 यूनि-मोल्डिंग टेक्नोलॉजी से बनाया गया है। इन स्पोर्ट्स शूज़ को बनाने में पांच अलग-अलग मैटेरियल का प्रयोग किया गया है। इस कारण यह जूते शॉक प्रूफ, स्लिप-रेसिसटेंटऔर ड्यूरेबल हैं।

यह भी पढ़ें...टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ जल्द ही लॉन्च होगा JIO PHONE-3, जानें फ़ोन कीमत और विशेषताएं

फ़िलहाल ये जूते कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं और इनकी कीमत 2,499 रुपये तय की गई है। बात अगर प्रोडक्ट के वेरिएंट की करें तो Mi Men's Sports Shoes 2 को ब्लैक, ग्रे और ब्लू रंग के साथ पेश किया गया है। इन शूज़ की डिलीवरी 15 मार्च से शुरू कर दी जाएगी। Mi Men's Sports Shoes 2 को बनाने के लिए सिंथेटिक रबर ऑउटसोल, टीपीयू मिडसोल बैलेंसिंग पैच, वैक्यूम प्रेस मिडसोल, पीयू सपोर्टिंग और कुशन पैच लेयर का इस्तेमाल किया गया है।

Web Title: Mi Men Sports Shoes 2 launch in india ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया