मुख्य समाचार
 

टि्वटर पर आते ही छाईं मायावती, 48 हजार हुए फॉलोअर्स, तोड़ सकती हैं ये बड़े रिकॉर्ड


NAZO ALI SHEIKH 07/02/2019 10:16:59
2908 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने अब राजनीति ही नहीं सोशल मीडिया पर भी कमाल कर दिया है। बुधवार को टि्वटर पर आते ही मायावती के फॉलोवर की संख्या 4 हजार तक थी। फॉलोअर्स की ये संख्या शाम 7 बजे तक ही 30 हजार पार कर गई। बताते चलें कि दोपहर 12 बजे तक बसपा सुप्रीमो को ट्विटर पर फॉलो करने वालों की संख्या 18 हजार के करीब थी, जो 1 बजे 19 हजार तक पहुंच गई। लोकसभा चुनाव से पहले ही मायावती के ट्विटर पर दस्तक देते और उनकी लोकप्रियता को देखते ही विरोधियों में हड़कंप मच गया है। उनके ट्विटर फॉलोवर काफी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। 

Mayawati 48000 Followers may break as soon as Twitter arrives

यह भी पढ़ें... मांगों पर सकारात्मक विचार के आश्वासन पर अन्ना का अनशन समाप्त

  8 घंटे में 32 हजार

बताते चलें कि महज 8 घंटे में ही बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या 4 हजार से शुरु होने के बाद 32 हजार से भी अधिक पहुंच गई। हर कोई मायावती को फॉलो कर रहा है। आपको बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती जिसे फॉलो कर रही हैं, वह केवल ट्विटर हैंडल ही है। 

  मच गई होड़ 

जैसे ही लोगों को पता चला कि बसपा सुप्रीमो मायावती ट्विटर पर एंट्री कर चुकी हैं, उसके बाद उनको फॉलो करने के लिए होड मच गई। फिलहाल बता दें कि सबसे अधिक फॉलोवर्स बहुजन समाज विधारधारा का सपोर्ट करने वाले लोग ही हैं। या फिर बसपा के समर्थक हैं। इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो को पत्रकार, कई पार्टियों के दिग्गज नेता भी फॉलो कर रहे हैं। इनमें तेजस्वी यादव टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन भी शामिल हैं। बसपा सुप्रीमो ने अपने आधिकारिक बयान देकर ट्विटर हैंडल पर आने की पुष्टि भी कर दी है। गौरतलब है कि मायावती हमेशा से ही सार्वजनिक मंच से दूरी बनाए रखती थीं। सोशल मीडिया से दूर रहते हुए वह हमेशा ही अपने पाटी का पक्ष रखती रहीं हैं। 

Mayawati, 48,000 Followers, may break as soon as Twitter arrives

यह भी पढ़े... अन्ना बोले, कभी समर्थन करने वाले भाजपा नेता लोकपाल को भूले

  ट्विटर के जरिए बीजेपी पर निशाना

बसपा सुप्रीमो ने ट्विटर के जरिए ही बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि किसी भी चुनावी  वादे को बीजेपी पूरा नहीं कर सकी। इसलिए अब गठबंधन को कोसने के अलावा उनके पास कोई काम नहीं बचा है। बीजेपी ऐसा करके लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है। विपक्षी दलों के नेताओं को बदनाम करने की साजिश बीजेपी रच रही है। अमित शाह के बयान गठबंधन एक ढकोसला है का जवाब देते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी को अब यह पूरी तरह से यकीन हो गया है कि यूपी में बुरी तरीके से हारने वाली है। अब तो केन्द्र की सत्ता भी हाथ से निकलने वाली है। 

Web Title: Mayawati 48000 Followers may break as soon as Twitter arrives ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया