आज एक बार फिर राबर्ट वाड्रा से पूछताछ करेगी ED


GAURAV SHUKLA 07/02/2019 11:16 AM
174 Views

Lucknow. लंदन में कथिततौर पर अवैध संपत्ति रखने से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय गुरुवार को एक बार फिर से राबर्ट वाड्रा से पूछताछ करेगी। पूछताछ से पहले वाड्रा की वकील सुमन ज्योति खेतान ईडी के ऑफिस पहुंच चुकी हैं। बता दें कि इससे पहले बुधवार को भी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में राबर्ट से तकरीबन साढ़े पांच घंटे तक कड़ी पूछताछ की गयी थी। 

robert vadra se fir hogi puchtach गौरतलब है कि शहर की अदालत ने एक दिन पहले ही वाड्रा को जांच एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा था। पूछताछ में वाड्रा की वकील सुमन ज्योति खेतान ने बताया कि वाड्रा ने ईडी के सारे सवालों के जवाब दिए। खेतान ने मीडियाकर्मियों से यह भी कहा कि उनके खिलाफ लगाए जा रहे सारे आरोप झूठे और निराधार हैं। जिसमें जांच एजेंसी के साथ शत प्रतिशत सहयोग किया जा रहा है। बुधवार को वाड्रा तकरीबन तीन बजकर 47 मिनट पर ईडी के दफ्तर गए हुए थे। उससे पहले ही वकीलों का एक दल वहां पहुंच चुका था।

Web Title: robert vadra se fir hogi puchtach ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया