मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

WhatsApp, Instagram के बाद अब फेसबुक ने जारी किया ये नया फीचर


SHOBHIT KUMAR 07/02/2019 10:23:41
101 Views

New Delhi. बढ़ते समय के साथ सोशल मीडिया का क्रेज युवाओं के सिर चढ़कर बोलने लगा है। इसी क्रेज में यूजर्स छोटी-मोटी गलतियां कर बैठते हैं। लेकिन बाद में अफ़सोस के सिवा उनके हाथ कुछ नहीं लगता, जी हां हम बात कर रहे हैं चैटिंग की। चैटिंग के दौरान कभी-कभार यूजर्स कुछ ऐसा लिख देते हैं जो शायद उनको नहीं लिखना चाहिए था। लेकिन अब आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि दुनियाभर का लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफोर्म फेसबुक ने अपने मैसेंजिंग एप 'Messenger' के लिए हाल ही में 'Unsend' फीचर जारी कर दिया है। इस नए फीचर की मदद से यूजर्स 10 मिनट के अंदर अपनी ओर से भेजे गए मैसेज को डिलीट कर पाएंगे।

Facebook released unsend feature

रिपोर्ट के मुताबिक इस नए फीचर का लाभ ios और android दोनों यूजर्स ले पाएंगे। इसका लाभ लेने के लिए यूजर्स को अपने फ़ोन में Messenger का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा। दरअसल, ये फीचर WhatsApp के 'डिलीट फॉर एवरीवन' फीचर की तरह ही काम करेगा।
दरअसल, Instagram और WhatsApp इस फीचर को लंबे समय से सपोर्ट करता आ रहा है, लेकिन Messenger में ये सुविधा अभी तक उपलब्ध नहीं थी जोकि आज से उपलब्ध हो जाएगी।

यह भी पढ़ें...Xiaomi ने भारत में लॉन्च किये Smart Shoes, जानें कीमत और ख़ासियत

Web Title: Facebook released unsend feature ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया