मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

सीरिया -इराक से आतंक का अंत,अगले सप्ताह डोनाल्ड ट्रंप कर सकते हैं एलान


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/02/2019 13:36 PM
100 Views

Washington. ​​​​​अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि सीरिया-इराक से आतंक का अंत हो गया है। बताया जा रहा है कि अगले सप्ताह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इसका औपचारिक एलान करेंगे। ट्रंप ने बुधवार को बताया कि अमेरिका और उसकी सहयोगी सेनाओं ने सीरिया और इराक से आईएसआईएस के सभी ठिकानों को खत्म कर दिया है।

Syrian-Iraqi end of terror, next week Donald Trump can announce

यह भी पढ़ें... इस सीट से चुनाव लड़ेंगे हार्दिक पटेल

  ट्रंप ने कहा कि आईएसआईएस का 100% खात्मा हो गया है

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को वॉशिंगटन को हराने वाले ग्लोबल कोएलिएशन के मंत्रियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अगले सप्ताह किसी भी वक्त आतंकी संगठन के खात्मा का एलान कर देंगे। ट्रंप ने कहा कि आईएसआईएस का सौ फीसदी का खात्मा हो गया है। ट्रंप ने यह भी बताया कि उनके प्रशासन ने एक अप्रोच विकसित की है। इससे जंग के मैदान में अमेरिकी कमांडरों और हमारे सहयोगियों को एक नई ताकत मिली और उन्होंने आतंकी संगठन से सीधे टक्कर ली। बीते 2 साल में हम 20 हजार वर्गमील इलाका आईएसआईएस से छीनकर अपने कब्जे में ले चुके हैं। Syrian-Iraqi end of terror, next week Donald Trump can announce

  हमने लगातार जीत हासिल की है

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हमने जंग का मैदान सुरक्षित कर लिया है। हमने जीत के बाद लगातार जीत हासिल की है। मोसुल और रक्का पर दोबारा कब्जा ​किया। हमने 60 मील से ज्यादा इलाके में रह रहे आईएसआईएस नेताओं को खत्म कर दिया। वे फिर से संगठित होने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह उनके लिए मुश्किल होगा। मैं यह नहीं कहना चाहता कि हमारी वजह से बेहतर काम हुआ। ट्रंप ने कहा कि 100 से ज्यादा आईएसआईएस के टॉप नेता मारे जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि हजारों आईएसआईएस के लड़के लड़ाई छोड़कर भाग चुके हैं।   

यह भी पढ़ें...मायावती के टि्वटर पर सक्रिय होने से इस नेता ने कहा बहन जी ने मान ली मेरी ये बात...

 

 

Web Title: Syrian-Iraqi end of terror, next week Donald Trump can announce ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया