मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव, वरिष्ठ पदाधिकारियों को मिली इस राज्य की जिम्मेदारी


SUJEET KUMAR 07/02/2019 15:59:40
920 Views

Shimla. हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अपने संगठन ड़ा बबदलाव करने जा रही है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा, प्रदेश कांग्रेस की जंबो कार्यकारिणी के कामकाज का आकलन लोकसभा चुनाव के बाद फिर से होगा। चुनाव परिणाम और पदाधिकारियों के कार्य को ध्यान में रख कर कार्यकारिणी में बड़ा फेरबदल होगा। राठौर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का लक्ष्य मिशन 272 को पार करना है। उन्होंने कहा मुझे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेवारी एक चुनौतीपूर्ण समय में मिली है।

kuldeep singh rathore statement over functioning on new congress executive in himachal

उन्होंने बताया कि वह पूरी टीम को साथ लेकर अनुशासन और समर्पित भावना से इस चुनौती का सामना करेंगे। सभी को होश और जोश के साथ आगे बढ़ना होगा। पार्टी ने एक नीति के तहत सदस्यों को कार्यकारिणी में स्थान दिया है, जिसमें पुराने लोगों को हटाया नहीं गया। साथ ही युवाओं को राज्य कार्यकारिणी में शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकारिणी में बदलाव होंगे और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की जिम्मेवारी तय होगी। सभी के कामकाज को लोकसभा चुनाव के नतीजों के आधार पर आंका जाएगा। साथ ही जो कार्यकर्ता 10 से 15 साल से निष्क्रिय थे उन्हें भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। 

यह भी पढ़ें...राहुल गांधी ने भाजपा को दिया बड़ा झटका, दो दिग्गजों नेताओं को पार्टी में किया शामिल

Web Title: kuldeep singh rathore statement over functioning on new congress executive in himachal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया