मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

आम चुनाव से पहले राहुल गांधी ने कर दिया बड़ा एलान,कहा हम जीते तो..


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/02/2019 17:29:36
103 Views

New Delhi. राजधानी दिल्ली में अल्पसंख्यक अधिवेशन में राहुल गांधी की मौजूदगी में सिलचर से सांसद सुष्मिता देब ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने के बाद तीन तलाक कानून को खत्म कर दिया जाएगा। 

Prior to the general elections, Rahul Gandhi made a big announcement, saying, "We will win."

यह भी पढ़ें...मायावती के टि्वटर पर सक्रिय होने से इस नेता ने कहा बहन जी ने मान ली मेरी ये बात...

   अब प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर डर है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अल्पसंख्यक अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मेादी पर तीखा हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि अब प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर डर है वह जानते हैं कि आप लोगों को बांटकर भारत पर शासन नहीं कर सकते। कांग्रेस 2019 में बीजेपी व आरएसएस को हराएगी जो लोग घृणा फैला रहे हैं,उन्हें हटाया जाएगा। आरएसएस देश में संस्थानों पर कब्जे का प्रयास कर रही है। हम मध्य प्रदेश,राजस्थान,छत्तीसगढ़ के संस्थानों में बैठाए गए आरएसएस के लोगों को हटाएंगे।

  पीएम चीन के सामने हाथ बांध रहे

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि चीन ने अपनी सेना डोकलाम में भेज दी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी चीन के सामने बांध रखे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी को मंच पर मेरे साथ दस मिनट के​ लिए खडा कर दो और राष्ट्रीय सुरक्षा पर बहस करवाओ,वह भाग जाएंगे। पांच साल तक उनसे लड़ने के बाद मुझे प्रधानमंत्री मोदी का चरित्र पता चल गया है। जब कोइ्र सामने खड़ा होता है तो वह भाग खड़े होते हैं। 

Prior to the general elections, Rahul Gandhi made a big announcement, saying, "We will win."

  भाजपा वालों का तीन महीने में पता चल जाएगा

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ जोड़ने की बात कर सकता है, तोड़ने की नहीं। राहल ने कहा कि अगर तोड़ने की बात करी तो वह कुर्सी से हटा दिया जाएगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि 2019 में मोदी व आरएसएस को कांग्रेस हराने जा रही है। भारत के संस्थान किसी पार्टी के नहींक हैं वह देश के हैं और उन्हें बचाना हम सब की जिम्मेदारी है। राहुल गांधी ने चाहे ​कोई दल हो। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा देश से ऊपर नहीं है और न ही कोई पार्टी। उन्होंने कहा ​कि भाजपा को तीन महीने में पता चल जाएगा देश उनसे ऊपर है। 

यह भी पढ़ें...इस सीट से चुनाव लड़ेंगे हार्दिक पटेल

 

 

Web Title: Prior to the general elections, Rahul Gandhi made a big announcement, saying, "We will win." ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया