मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

इस नेता ने दी थी सलाह, अब मायावती ने उठाया ये बड़ा कदम, मचा हड़कम्प


RAJNISH KUMAR 07/02/2019 18:23:47
186 Views

Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। राजनीतिक दल चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हो गए हैं। इसी कड़ी में बसपा सुप्रीमो मायावती भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गई हैं। लोकसभा चुनाव से पहले ही मायावती के ट्विटर पर दस्तक देते और उनकी लोकप्रियता को देखते ही विरोधियों में हड़कंप मच गया है। उनके ट्विटर फॉलोवर काफी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं।

mayawati twitter par hui active

बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या 48 हजार के पार पहुंच गई है। हर कोई मायावती को फॉलो कर रहा है। हालांकि बसपा सुप्रीमो मायावती जिसे फॉलो कर रही हैं, वह केवल ट्विटर हैंडल ही है। जैसे ही लोगों को पता चला कि बसपा सुप्रीमो मायावती ट्विटर पर एंट्री कर चुकी हैं, उसके बाद उनको फॉलो करने के लिए होड मच गई। फिलहाल बता दें कि सबसे अधिक फॉलोवर्स बहुजन समाज विधारधारा का सपोर्ट करने वाले लोग ही हैं। या फिर बसपा के समर्थक हैं। इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो को पत्रकार, कई पार्टियों के दिग्गज नेता भी फॉलो कर रहे हैं। इनमें तेजस्वी यादव टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन भी शामिल हैं। बसपा सुप्रीमो ने अपने आधिकारिक बयान देकर ट्विटर हैंडल पर आने की पुष्टि भी कर दी है। गौरतलब है कि मायावती हमेशा से ही सार्वजनिक मंच से दूरी बनाए रखती थीं। सोशल मीडिया से दूर रहते हुए वह हमेशा ही अपने पाटी का पक्ष रखती रहीं हैं। 

  ट्विटर के जरिए बीजेपी पर निशाना

बसपा सुप्रीमो ने ट्विटर के जरिए ही बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि किसी भी चुनावी  वादे को बीजेपी पूरा नहीं कर सकी। इसलिए अब गठबंधन को कोसने के अलावा उनके पास कोई काम नहीं बचा है। बीजेपी ऐसा करके लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है। विपक्षी दलों के नेताओं को बदनाम करने की साजिश बीजेपी रच रही है। अमित शाह के बयान गठबंधन एक ढकोसला है का जवाब देते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी को अब यह पूरी तरह से यकीन हो गया है कि यूपी में बुरी तरीके से हारने वाली है। अब तो केन्द्र की सत्ता भी हाथ से निकलने वाली है। 

mayawati twitter par hui active

बता दें कि हाल ही में आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मायावती से ट्विटर पर सक्रिय होने का आग्रह किया था। इसके बाद मायावती भी अब ट्विटर पर सक्रिय हो गई हैं। मायावती के ट्विटर पर सक्रिय होने की सूचना मिलने पर तेजस्वी ने उन्हें बधाई दी। साथ ही, उन्होंने ट्विटर से जुड़ने के अनुरोध को स्वीकर करने को लेकर खुशी भी जताई।

Web Title: mayawati twitter par hui active ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया