दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष की बैठक,पहली बार महासचिव के रुप में प्रियंका गांधी


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/02/2019 18:36 PM
100 Views

New Delhi. कांग्रेस पार्टी के दिल्ली मुख्यालय में महासचिवों व प्रभारियों की बैठक बुलाई गई है।  इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद हैं। बैठक में पहली बार प्रियंका गांधी महासचिव तौर पर मौजूद हैं। 

Congress presidential meeting in Delhi, first time Priyanka Gandhi as general secretary

बैठक में प्रियंका गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद

कांग्रेस पार्टी की बैठक में नवनिर्वाचित महासचिव प्रियंका गांधी सहित ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हुए। इस बैठक में महासचिवों के अलावा राज्य प्रभारियों को बुलाया गया है। इस बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे,गुलाम नबी आजाद समेत कई पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद हैं। 

Congress presidential meeting in Delhi, first time Priyanka Gandhi as general secretary

  बैठक में चुनाव की समीक्षा पर होगी चर्चा

कांग्रेस की इस बैठक में आम चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी।आम चुनाव में अब काफी कम समय शेष रह गया है। जिसको लेकर कांग्रेस की यह बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि इस बैठक में कांग्रेस अपने घोषणा पर भी चर्चा कर सकती है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 7 फरवरी को यह अहम बैठक बुलाई है। 9 फरवरी को वह स्टेट कांग्रेस कमिटियों के अध्यक्षों से मिलेंगे।

 

 

Web Title: Congress presidential meeting in Delhi, first time Priyanka Gandhi as general secretary ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया