मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

श्रीदेवी की पहली बरसी के लिए कपूर खानदान ने की ये विशेष तैयारियां, यहां होगी पूजा


SHOBHIT KUMAR 08/02/2019 13:14:06
437 Views

New Delhi. भारतीय सिनेमा की पहली "महिला सुपरस्टार" कही जाने वाली मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था। कुछ दिन बाद उन्हें गुज़रे हुए पूरा एक साल हो जाएगा, लेकिन उनके परिवार वाले इस ग़म से अब तक बाहर नहीं आ पाए हैं।

Kapoor family made these special preparations for Sridevi first death anniversary
तिथि के हिसाब से 14 फरवरी को श्रीदेवी की बरसी के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए कपूर खानदान ने कुछ विशेष तैयारियां की हैं। साथ ही बोनी कपूर दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए चेन्नई जाकर एक ख़ास पूजन भी करेंगे। ख़बरों के मुताबिक, श्रीदेवी की बरसी पर सभी अनुष्ठान उनके मायके में किए जाएंगे। इसमें बोनी, जाह्नवी और खुशी के अलावा परिवार के अन्य करीबी सदस्य के शामिल होने की उम्मीद है।
Kapoor family made these special preparations for Sridevi first death anniversary

दरअसल, पिछले साल श्रीदेवी मोहित मारवाह (भतीजा) की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं। शादी के कार्यक्रम पूरे होने के बाद वो कुछ दिन के लिए वहीं रुक गईं।  श्रीदेवी जिस फाइव स्टार होटल में ठहरी थीं उसी कमरे के बाथटब में डूबने से उनका निधन हो गया था।

यह भी पढ़ें...सोनू निगम को हुई गंभीर बीमारी, ऐसी हो गई शक्ल, देख कर हो जाएंगे हैरान

Web Title: Kapoor family made these special preparations for Sridevi first death anniversary ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया