रायगढ़: कर्जमाफी के मुद्दे पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा- धोखाधड़ी कांग्रेस की रग-रग में है बसी


ABHIMANYU VERMA 08/02/2019 14:24 PM
107 Views

Raigarh. लोकसभा चुनाव के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तैयारियों में जुट गए हैं। इसी क्रम में शुक्रवार प्रधानमंत्री मोदी छत्तीसगढ़ पहुंचे। यहां पर उन्होंने रायगढ़ में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर किसानों का कर्जमाफ न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ठगी और धोखाधड़ी कांग्रेस की रग-रग में बसी है। छत्तीसगढ़ में इन्होंने किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था, अभी तक किसी का ऋण माफ नहीं हुआ। 

Prime Minister Narendra Modi speech at Raigarh rally

रायगढ़ में प्रधानमंत्री ने कहा कि दो महीने पहले जब छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनी तो उन्हें भी उम्मीद थी कि कांग्रेस की सरकार कुछ नए तरीके से काम करेंगी, लेकिन सच्चाई ये है कि जो पहले बेहतर काम किये जा रहे थे, उन्हें भी ठप किया जा रहा है। उन्होंने तंज़ कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की नई सरकार ने पहला फैसला, आयुष्मान भारत योजना से छत्तीसगढ़ को अलग करने का किया और दूसरा फैसला किया कि CBI को राज्य में आने नहीं देंगे। 

यह भी पढ़ें:-...मायावती को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, लौटाने होंगे अरबों रुपये

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल में गरीबों को बर्बाद किया, देश को गुमराह किया। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी योजना जिसमें बिचौलिए न हों वो कांग्रेस को रास नहीं आती है। जिन्हें पीढ़ियों से मलाई खाने की लत हो। वो चौकीदार की ऐसी चाक-चौबंद योजना को जारी कैसे रख सकते हैं। 

Prime Minister Narendra Modi speech at Raigarh rally

किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ठगी और धोखाधड़ी कांग्रेस की रग-रग में बसी है। छत्तीसगढ़ में इन्होंने किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था, अभी तक किसी का ऋण माफ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कर्जमाफी के नाम पर बिचौलियों का पेट भरने वाली कांग्रेस का यही तरीका है। कांग्रेस हर दस साल बाद ही कर्जमाफी की योजना लेकर आती है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस की कर्जमाफी का सच यही है कि बिचौलियों का भला होता है और किसान फिर कर्ज के बोझ तले दब जाता है। 100 में से 25-30 किसानों को ही इसका लाभ मिल पाता है।

Web Title: Prime Minister Narendra Modi speech at Raigarh rally ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया