11 फरवरी को राहुल गांधी के साथ प्रियंका आएंगी लखनऊ,तैयारियां तेज


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/02/2019 16:09:44
248 Views

Lucknow.आम चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरने जा रही है। खासतौर पर कांग्रेस इस बार यूपी में अपनी सियासी जमीन को मजबूत करने के लिए रणनीति बनाने में लगी हुई है। बीते दिनों राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी को महासचिव पद की जिम्मेदारी दी,साथ ही पूर्वी यूपी का प्रभारी भी बनाया है। राहुल ने कई मौके पर कहा भी कि वे यूपी में कांग्रेस को मजबूत करना चाहते हैं जिसके लिए हमारे नेता लग चुके हैं। 

Rahul Gandhi will come with Priyanka on February 11, Lucknow, preparations fast

यह भी पढ़ें...प्रणब मुखर्जी ने कहा कि वह भारत रत्न सम्मान के कितने हकदार हैं नहीं है पता

  11 फरवरी को दोनों नेताओं का रोड शो

कांग्रेस की नवनियुक्त महा​सचिव प्रियंका गांधी और पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया वह राहुल गांधी 11 फरवरी को 4 दिवसीय दौरे पर लखनऊ आएंगे। बताया यह भी जा रहा है कि लखनऊ में एक भव्य रोड शो होगा। जिसकी तैयारियां कांग्रेस पार्टी ने तेज कर दी है। यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर प्रदेश कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। 

Rahul Gandhi will come with Priyanka on February 11, Lucknow, preparations fast

  कांग्रेस मुख्यालय को सजाया जा रहा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर यूपी कांग्रेस कमेटी मुस्तैद हो गई है। खबर यह है कि यूपी कांग्रेस के लखनऊ स्थित मुख्यालय को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि 11 फरवरी से 14 फरवरी तक प्रियंका गांधी लखनऊ में रहेंगी। वह प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों की समीक्षा करेंगी।

यह भी पढ़ें...आज भोपाल में 2 लाख किसानों को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

 

 

Web Title: Rahul Gandhi will come with Priyanka on February 11, Lucknow, preparations fast ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया