मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

कुछ इस अंदाज़ में मनाया डैडी करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चों का जन्मदिन


SHREYA 08/02/2019 17:14:49
148 Views

Mumbai. मशहूर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने गुरुवार को अपने दोनों बच्चों का दूसरा जन्मदिन खूब धूम-धाम से मनाया । करण जौहर के ट्विन्स बच्चों का जन्म 7 फरवरी, 2017 को सरोगेसी के ज़रिए हुआ था,  जिनका नाम करण ने यश और रूही रखा। करण की बेटी का नाम रूही और बेटे का नाम यश है। 

यह भी पढ़ें:-  Birthday Spl: जगजीत सिंह की ग़ज़लें सुनने के लिए पायलट ने इतने घंटों तक हवा में रखा प्लेन

Karan Johar kids birthday bash

यश और रूही के जन्मदिन के इस खास मौके पर पिता करण ने बर्थडे पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड जगत के स्टार किड्स यश और रूही को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे। यश और रूही की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और विडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियोज़ में सैफ और करीना के बेटे तैमूर, शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे छोटे बेटे अबराम और शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा कपूर बर्थडे पार्टी में मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं। 

Karan Johar kids birthday bash


सभी बच्चों ने रूही और यश के साथ पार्टी में खूब एंजॉय किया। इतना ही नहीं, स्टार किड्स के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी इस पार्टी का हिस्सा बने। रूही और यश को जन्मदिन की बधाई देने बॉलीवुड ब्युटीस दीपिका पादुकोण और नेहा धूपिया भी पहुंचीं। आपको बता दें, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी यश और रूही की बर्थडे पार्टी में शिरकत की। 

Karan Johar kids birthday bash

Web Title: Karan Johar kids birthday bash ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया