मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

मायावती पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी से अखिलेश यादव ने बनाई दूरी,मगर दिया ये बड़ा बयान..


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/02/2019 16:22:19
765 Views

Lucknow. सुप्रीम कोर्ट मायावती पर सख्त हो गया है। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को आदेश किया कि बसपा प्रमुख मायावती जितने भी हाथी लगवाएं हैं उनका सब का अरबो रुपये उन्हें भरना होगा। वहीं मायावती पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी से अखिलेश यादव ने दूरी बना ली है। वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि ​बसपा के वकील अदालत में अपना पक्ष जरूर रखेंगे।

Akhilesh Yadav

यह भी पढ़ें...प्रणब मुखर्जी ने कहा कि वह भारत रत्न सम्मान के कितने हकदार हैं नहीं है पता

   सप्रीम कोर्ट ने क्या कहा इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा मुझे इसकी जानकारी नहीं है। अखिलेश यादव ने कहा मैं समझता हूं कि बसपा नेता के वकील अपना पक्ष रखेंगें। यह कोई शुरुआती टिप्पणी हो सकती हे मेरी जानकारी अभी नहीं है।

Akhilesh Yadav

  मुख्य न्यायाधीश की पीठ ने यह सुनवाई की

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की पीठ ने एक अधिवक्ता की याचिका पर सुनवाई के दौरान यह टिप्पणी की। 

यह भी पढ़ें...आज भोपाल में 2 लाख किसानों को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

 

 

Web Title: Akhilesh Yadav's statement made by the Supreme Court's remarks on Mayawati, but given this big statement ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया