मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

राहुल बाबा राम मंदिर अपना स्टैंड जनता के सामने रखें :अमित शाह


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/02/2019 18:05:19
171 Views

Maharajganj. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने सपा-बसपा गठबंधन को आड़े हाथ लिया। शाह ने कहा कि चुनाव में बीजेपी के आगे किसी का गठबंधन काम नहीं आएगा। शाह ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया। शाह ने कहा कि हमारी पार्टी ​राम मंदिर बनाने के लिए कटिबद्ध है।

Rahul Baba Ram temple keep his stand in front of the public Amit Shah

यह भी पढ़ें...प्रणब मुखर्जी ने कहा कि वह भारत रत्न सम्मान के कितने हकदार हैं नहीं है पता

  राहुल बाबा राम मंदिर अपना स्टैंड जनता के सामने रखे

अमित शाह ने कहा कि राम मंदिर पर हमारा स्टैंड तो साफ है। मगर बुआ-बबुआ और राहुल बाबा अपना स्टैंड पर जनता के सामने रखें। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने यूपी सहित पूरे देश में गरीबो,किसानों के लिए ईमानदारी से काम किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम 2014 से ज्यादा सीट जीतेंगे। शाह ने कहा कि यूपी का परिणाम दीवार पर लिखा जाता है इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव में 73 से 74 होगी मगर सीटें हमारी पहले से कम नहीं होगी। 

सपा-बसपा के राज में निजाम राज था

अमित शाह ने कहा कि जब यूपी में बसपा-सपा का राज था तब यहां पर निजाम का राज था मगर आने से अब यहां जनता का राज है। उन्होंने कहा कि पहले यूपी में आजम खान,मुख्तार अंसारी,नसीमुद्दीन सिद्दकी,अफजल भाई और इमरान भाई थे। 

Rahul Baba Ram temple keep his stand in front of the public Amit Shah

यह भी पढ़ें...आज भोपाल में 2 लाख किसानों को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

 

 

Web Title: Rahul Baba Ram temple keep his stand in front of the public Amit Shah ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया