राहुल गांधी एक्शन में,कहा दो बार हारे प्रत्याशियों को नहीं देगे टिकट..


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/02/2019 18:21:23
855 Views

New Delhi. राहुल गांधी ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए वरिष्ठ पदाधिकारियों को फरवरी के अंत तक उम्मीदवार तय करने का निर्देश दिया। उन्होंने उत्तर प्रदेश के ​लिए नवनियुक्त दोनों प्रभारियों प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया और राज्य पार्टी में पार्टी को मजबूत करने के लिए मिशन मोड़ में काम करने को कहा। गांधी ने कहा कि समय कम है हमें लोकसभा चुनाव के लिए सीटें बढ़ाने का काम करना है,लेकिन हमारा लक्ष्य यूपी में 2022 है।

Rahul Gandhi Ne Kaha Do Baar Harne Wale Candidate Ko Nahi Denge ticket

राहुल ने महासचिवों की बैठक तीन घंटे ली

आम चुनाव व राज्यों में संगठन को मजबूती देने के लिए पार्टी महासचिवों और प्रदेश प्रभारियों की बुलाई गई बैठक करीब तीन घंटे चली। बैठक में पहली बार बतौर महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल हुईं। प्रियंका ने संक्षिप्त शब्दों में उन्हें जिम्मेदारी देने के पार्टी के फैसले पर आभार जताया। 

Rahul Gandhi Ne Kaha Do Baar Harne Wale Candidate Ko Nahi Denge ticket

नए चेहरों को देंगे मौका

राहुल गांधी ने महासचिव की बैठक में साफ कर दिया कि दो से बार हारने वाले प्रत्याशियों को टिकट न देकर नए चेहरों को मौका देंगे। हालांकि अनुभवी नेताओं की जरुरत है। राहुल गांधी ने प्रभारियों से कहा ​कि एक सप्ताह के भीतर सभी राज्यों से उम्मीदवारों के पैनल भेज दिए जाएं ताकि मार्च में उम्मीदवारों का एलान कर दें।

 

 

Web Title: Rahul Gandhi Ne Kaha Do Baar Harne Wale Candidate Ko Nahi Denge ticket ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया