तैमूर अली खान ने रखा राजनीति में कदम, इस बड़े नेता से हुई तुलना


SHOBHIT KUMAR 09/02/2019 10:33:09
189 Views

New Delhi. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान हमेशा सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। कभी उनकी प्रशंसा की वजह उनका ड्रेसिंग लुक होता है तो कभी मासूम स्टाइल। उनकी इन्ही अदाओं की वजह से उनके चाहने वालों की संख्या में लगातार इजाफा होता नज़र आ रहा है। इतना ही नहीं, छोटी सी उम्र में सोशल मीडिया पर उनके नाम से तमाम फैन क्लब अकाउंट भी बनाए जा चुके हैं। 

Timur Ali Khan stepped in politics compared to this big leader

दरअसल, बीते दिनों कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की तुलना तैमूर से की गई। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने बड़ा दांव चलते हुए प्रियंका को बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें पार्टी का महासचिव बनाया गया है। 
Timur Ali Khan stepped in politics compared to this big leader

चुनाव की नजदीकियां बढ़ते ही सियासी दलों के बीच जुबानी हमला तेज हो गया है। बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ना रहे। इस बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) की अध्यक्ष पूनम महाजन ने प्रियंका गांधी की तुलना तैमूर से की है।

3 फरवरी को मुंबई में BJYM का कार्यक्रम था, जिसमें मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी कार्यक्रम का हिस्सा बने। इसी दौरान पूनम महाजन ने प्रियंका गांधी की तुलना तैमूर से करते हुए राहुल गांधी को राफूल गांधी भी कहा। दरअसल, बीजेपी सांसद पूनम महाजन ने राहुल गांधी को बच्चा बताते हुए बोला कि राहुल आजकल राफेल-राफेल चिल्ला रहे हैं, लेकिन, वे अब ‘रा-फूल’ बन चुके हैं। प्रियंका गांधी को राजनीति में लाने का मकसद ये है कि ‘बेटी लाओ और बेटा बचाओ’। कांग्रेस पार्टी ने उनकी तस्वीरें कुछ इस तरह से चारों ओर लगाई जैसे कि वे तैमूर अली खान हों।

'Timur Ali Khan stepped in politics compared to this big leader
इससे पहले तैमूर का नाम भी लगातार विवादों का हिस्सा बना हुआ था। इस पर सैफ अली खान ने जवाब देते हुए कहा था, 'मैं इस नाम से जुड़े इतिहास के बारे में जानता हूं, लेकिन मैंने इस कारण से अपने बेटे का नाम तैमूर नहीं रखा है। मुझे पता है कि एक तुर्की शासक था जो क्रूर था। लेकिन उसका नाम तिमूर था जबकि मेरे बेटे का नाम तैमूर है। यह एक जैसा सुनाई जरूर देता है। लेकिन एक है नहीं और बीते हुए कल को आज के लेंस से देखना बहुत दूर की बात है। नाम एक होने से कुछ फर्क नहीं पड़ता।'

यह भी पढ़ें...कुछ इस अंदाज़ में मनाया डैडी करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चों का जन्मदिन

Web Title: Timur Ali Khan stepped in politics compared to this big leader ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया