मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

जहरीली शराब कांड : मरने वालों की संख्या हुई 29, कई पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज 


GAURAV SHUKLA 09/02/2019 12:07 PM
80 Views

Lucknow. जहरीली शराब पीने से शनिवार को हुई एक और मौत के बाद मरने वालों को संख्या बढ़कर 29 हो गयी है। कुशीनगर के ही रहने वाले रवींद्र ने दो दिनों के इलाज के बाद शनिवार सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया। बता दें कि कुशीनगर में ही मरने वालों की संख्या 11 हो गयी है जबकि सहारनपुर में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है। 

jahrili sarab se marne valo ki sankhya hui 29
गौरतलब है कि यूपी के सहारनपुर जिले में नागल, गागलहेड़ी और देवबंद थाना अंतर्गत गांव से यह घटना सामने आई थी। जिसके बाद मामले में एसएसपी दिनेश कुमार ने थाना प्रभारी नागल समेत दस पुलिसकर्मियों को लापरवाह मानते हुए सस्पेंड कर दिया था। इसी के साथ आबकारी विभाग के तीन इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबल भी सस्पेंड कर दिये गये थे। 
घटना के बाद एसएसपी ने नागल थाना प्रभारी हरीश राजपूत, एसआई अस्वनी कुमार, प्रमोद नैन, अय्यूब अली, कांस्टेबल बाबूराम, मोनू राठी, विजय तोमर, संजय त्यागी, नवीन और सौरव को सस्पेंड कर दिया है। जबकि आबकारी विभाग में सिपाही अरविंद और नीरज को निलंबित किया गया है। मामले में अभी तक  पुलिस ने लगभग 30 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपियों पर एनएसए लगाने की तैयारी की जा रही है। 

Web Title: jahrili sarab se marne valo ki sankhya hui 29 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया