मुख्य समाचार
पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

कर्नाटक का नाटक: कांग्रेस का दावा, भाजपा एक विधायक को 10 करोड़ में खरीदने का कर रही है प्रयास


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/02/2019 17:17:11
132 Views

Bangalore. कर्नाटक में सत्ता पाने के लिए लगातार नाटक चल रहा है। एक बार फिर जेडीएस व कांग्रेस की गठबंधन वाली कुमारस्वामी सरकार को गिराने का प्रयास जारी है। शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया कि अमित शाह व येदियुरप्पा मिलकर कांग्रेस के एक-एक विधायकों को 10 करोड़ में खरीदने का प्रयास कर रहे हैं।

In Karnataka again the drama, Congress claims BJP is trying to buy a legislator in 10 crores

यह भी पढ़ें...अब राफेल मामले पर विपक्ष एक कदम और आगे,आप ने एफआईआर दर्ज...

कुमारस्वामी ने जारी किया आडियो टेप

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने एक आडियो टेप जारी किया है। कांग्रेस संगठन के नेता कर्नाटक प्रभारी केसी वेणुगोपाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कर्नाटक में जो रहा है, उससे पूरा देश आहत है। उन्होंने कहा कि आडियो टेप ने प्रधानमंत्री मोदी व अमित शाह के कारनामों को बेनकाब कर दिया है। वेणुगोपाल ने कहा कि मैंने स्वयं आडियो सुना है। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा एक-एक विधायक को 10 करोड़ रुपये देने को कह रहे हैं। 

In Karnataka again the drama, Congress claims BJP is trying to buy a legislator in 10 crores

 संसद में उठेगा यह मामला

कांग्रेस नेता व प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री इस मामले में कार्रवाई करेंगे? सुरजेवाला ने कहा कि सोमवार को संसद में इस मामले को उठाया जाएगा। मोदी जी,अमित शाह जी और येदियुरप्पा जी के क्रियाकलापों ने देश के संविधान और प्रजातंत्र को रौंद डाला है। सुरजेवाला ने कहा कि ये गैंग ऑफ थ्री बन गए हैं, जिनका किसी तरह सत्ता हासिल करना एकमात्र मकसद है। 

यह भी पढ़ें... मूर्तियों पर खर्च पैसे लौटाने की टिप्पणी पर मायावती का पहला ट्वीट,दिया ये जवाब..

 

Web Title: In Karnataka again the drama, Congress claims BJP is trying to buy a legislator in 10 crores ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया