तृणमूल कांग्रेस के विधायक की गोली मारकर हत्या, भाजपा नेता पर लगा आरोप


SUJEET KUMAR 10/02/2019 09:28 AM
118 Views

New Delhi. नादिया जिला के कृष्णगंज में तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक की हत्या से सनसनी फैल गई। विधायक का नाम सत्यजीत बिस्वास है। अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर सत्यजीत बिस्वास की हत्या की है, जिससे उनकी मौत हो गई। यह हमला तब हुआ जब वह सरस्वती पूजा में शामिल होने गए थे। जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहा था, उस मंच से उतरने के बाद हमलावरों ने बिस्वास पर गोलियां चलाईं। सत्यजीत बिस्वास मतुआ समुदाय के साथ जुड़े थे, जो टीएमसी और बीजेपी दोनों के लिए राजनीतिक रूप से संवेदनशील रहे हैं। 

Trinamool Congress MLA from Krishnaganj, Nadia was shot dead

इस हत्या के पीछे टीएमसी भाजपा को आरोपी बता रही है। जिला टीएमसी अध्यक्ष गौरीशंकर दत्ता ने इस हत्या के लिए बीजेपी और मुकुल रॉय के समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोपों से इनकार किया है और टीएमसी में गुटीय लड़ाई को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने आगे मांग की कि दोषियों की तुरंत पहचान की जानी चाहिए। युवा और लोकप्रिय नेता बिश्वास ने हाल ही में शादी की थी।

यह भी पढ़ें...कर्नाटक का नाटक: कांग्रेस का दावा, भाजपा एक विधायक को 10 करोड़ में खरीदने का कर रही है प्रयास

Trinamool Congress MLA from Krishnaganj, Nadia was shot dead

Web Title: Trinamool Congress MLA from Krishnaganj, Nadia was shot dead ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया