मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

इस पूर्व मुख्यमंत्री का बेटा थामने जा रहा है कांग्रेस का दामन,बीजेपी में खलबली


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/02/2019 12:19:34
2325 Views

New Delhi. आम चुनाव से पहले एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका लगने जा रहा है। बीजेपी से निलंबित चल रहे दिग्गज नेता कीर्ति आजाद पार्टी से इस्तीफा देने जा रहे हैं। आजाद 15 फरवरी को कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि कीर्ति आजाद को राहुल गांधी पार्टी की सदस्यता ​दिलाएंगे।

Kirti Azad Thamen Congress

यह भी पढ़ें...मायावती ने दी हिदायत, कहा- कोर्ट के फैसले पर कटी पतंग न बने बीजेपी और...

अरुण जेटली के कारण आजाद को निलंबित किया गया

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री भागवत झा के ​बेटे कीर्ति आजाद 15 फरवरी को कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। दरअसल 2015 में कीर्ति आजाद ने वित्तमंत्री अरुण जेटली के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे थे। इसी कारण पार्टी ने आजाद को निलंबित कर दिया था जिसके बाद से वह पार्टी से दूर हैं। 

Kirti Azad Thamen Congress

  बिहार कांग्रेस में जबरदस्त उत्साह

दरभंगा से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद के कांग्रेस में शामिल होने से बिहार में खुशी का माहौल है। बिहार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस बार बीजेपी का सफाया होना तय है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि आजाद बाबू के आने से बिहार में कांग्रेस ओर मजबूत होगी जिसका फायदा आम चुनाव में मिलेगा।

यह भी पढ़ें...निजी स्कूल मांग रहे 81260 रुपये एडवांस फीस, अभिभावक परेशान

 

 

Web Title: Kirti Azad Thamen Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया