ईडी से पूछताछ के बाद राबर्ट वाड्रा की पहली प्रतिक्रिया,कहा सच्चाई की हमेशा होती है जीत


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/02/2019 12:32 PM
216 Views

New Delhli.व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी उनसे सैकड़ों प्रश्न पूछ चुकी हैं। रविवार को रॉबर्ट वाड्रा ने इस मामले में पहली बार फेसबुक पर प्रतिक्रिया दी है। वाड्रा ने अपने फेसबुक पर पोस्ट में लिखा कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है। उन्होंने कहा जो लोग इस समय मेरे साथ खड़े उन्हें दिल से धन्यवाद देता हूं।

Robert Vadra

यह भी पढ़ें..मायावती ने दी हिदायत, कहा- कोर्ट के फैसले पर कटी पतंग न बने बीजेपी और...

  किसी भी चीज से निपटने के लिए तैयार हूं

रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार सुबह फेसबुक पर लिखा सुप्रभात मैं पूरे देश के अपने उन सभी दोस्तों और परिचितों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो इस समय मेरे साथ हैं। वाड्रा ने लिखा मैं ठीक हूं। किसी भी चीज से निपटने के​ लिए अनुशासित और अच्छा हूं। जिसमें मुझे डाला जा रहा है सच्चाई की हमेशा जीत होती है। आप सभी को रविवार को एक सुखी रविवार और एक स्वस्थ सप्ताह की बधाई देता हूं।

Robert Vadra

आपको बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा से 6 और 7 फरवरी व 9 फरवरी को ईडी ने सैकड़ों प्रश्न पूछ चुकी है। वाड्रा से लंदन के अलावा भारत की प्रापर्टियों के बारे में पूछा गया।

यह भी पढ़ें..निजी स्कूल मांग रहे 81260 रुपये एडवांस फीस, अभिभावक परेशान

 

 

Web Title: Robert Vadra's first reaction after questioning ED, said truth is always win ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया