मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

ब्रेकअप के कई महीनों बाद नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा-वो डिजर्व नहीं करता...


NAZO ALI SHEIKH 10/02/2019 15:59:06
122 Views

Mumbai. बॉलीवुड की ब्यूटीफुल सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। बीते शनिवार को नेहा ने अपने नए घर में प्रवेश कर लिया है। इसके साथ ही नेहा ने नई कार भी ली है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की है। इससे पहले नेहा बहुत बुरे दौर से गुजर रही थीं। हिमांश कोहली से लंबे समय तक चले अफेयर के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद नेहा को काफी सदमा लगा था, वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। 

यह भी पढ़ें... WhatsApp के जरिए करोड़ों कमाने का सुनहरा मौका, लेकर आया है ये चैलेंज

After several months of breakup, Neha Kakkar, said-she does not diserve

  नेहा ने कहा

नेहा ने कहा, 'जब मैं रिलेशनशिप में थीं तो मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नहीं दे पा रहीं थीं। मैं अपना सारा वक्त और एनर्जी ऐसे इंसान को दे रही थीं, जो उसे डिजर्व भी नहीं करता और इसके बावजूद वह हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताती।

यह भी पढ़ें... Birthday special: इस शख्स से शादी करने के लिए अमृता सिंह ने बदला था अपना धर्म

After several months of breakup, Neha Kakkar, said-she does not diserve

दोबारा रिलेशनशिप में जाने को लेकर नेहा ने कहा, 'मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं। इस वक्त मैं कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे लाइफ की बेस्ट फीलिंग है। अब मैं हैप्पी स्पेस में हूं, जो कुछ भी हुआ, उससे मैं खुश हूं, क्योंकि इससे मुझे परिवार और दोस्तों का महत्व समझ में आ गया।

Web Title: After several months of breakup, Neha Kakkar, said-she does not diserve ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया