शाहरुख़ खान की इस हरकत पर उन्हें थप्पड़ मारना चाहती थीं जया बच्चन


SHOBHIT KUMAR 10/02/2019 16:15:15
173 Views

New Delhi. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कई सुपरहिट फिल्में की हैं, जिसमें मोहब्बतें, देवदास और जोश जैसी तमाम फिल्में शामिल हैं। इस बात को हर कोई जानता है कि एक वक़्त में सलमान खान, ऐश्वर्या के दीवाने थे। इसी वजह से जब ऐश्वर्या ने शाहरुख के साथ काम किया तो सलमान को दोनों का साथ काम करना रास नहीं आया और सलमान ने सेट पर जाकर ही शाहरुख़ को खरी-खोटी सुना डाली।

 Jaya Bachchan wanted to slap shahrukh khan on this activity

इसी दौरान शाहरुख ने भी ऐश्वर्या को लेकर कुछ गलत बातें बोलीं, जो कि जया बच्चन से बर्दाश्त नहीं हुईं। क्योंकि उस वक्त ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन के साथ हो चुकी थी। शाहरुख खान की बातें सुनकर ऐश्वर्या की सास जया का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने शाहरुख खान को थप्पड़ मारने की बात बोल दी।

Jaya Bachchan wanted to slap shahrukh khan on this activity

बता दें कि शाहरुख खान और जया बच्चन ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में एक साथ काम किया है। जिसमें जया ने शाहरुख की मां का किरदार निभाया था। शाहरुख और सलमान की इस लड़ाई के बाद एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जया ने शाहरुख के लिए नाराजगी भी जाहिर की थी। उन्होंने कहा, मैं ऐसा करती (थप्पड़ जड़ती), लेकिन मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला। इस विवाद के बारे में मैं उनसे जल्द ही बात करने वाली हूं। मैं शाहरुख़ को वैसे ही थप्पड़ मारती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं। मेरा शाहरुख से गहरा रिश्ता है।

यह भी पढ़ें...18 सालों से बेसहारा पड़े थे महेश आनंद, घर से लाश बरामद

साल 2014 में आई फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को लेकर भी एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा, अगर इस फिल्म में मेरा बेटा नहीं होता तो मैं ये फिल्म कभी नहीं देखतीं।' उनकी इस बात का पलटवार करते हुए शाहरुख ने कहा था, 'अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर-अकबर-एंथनी भी बकवास फिल्म थी। हालांकि, इसे आज भी सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग फिल्म में से एक माना जाता है।' 

Web Title: Jaya Bachchan wanted to slap shahrukh khan on this activity ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया