मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

आनंदोत्सव: भजन गायकों ने अपनी प्रस्तुति से भक्तों को किया मंत्रमुग्ध


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/02/2019 19:03:08
80 Views

Lucknow. यूनाइट फाउंडेशन के कार्यालय में हर माह की भांति फरवरी माह में भी आनंदोत्सव भजन संध्या का आयोजन किया गया। आनंदोत्सव कार्यक्रम में आए भजन गायकों ने भजनों की प्रस्तुति से भक्तों को मन मोह लिया।

Organizing evening bhajan in the office of Unite Foundation

 गणेश वंदना से भजन संध्या की शुरुआत..

भजन संध्या की शुरुआत आनंदोत्सव के संयोजक प्रेम नरायण मेहरोत्रा ने गणेश वंदना के साथ शुरू की। इसके बाद पंडित धीरेन्द्र मिश्रा ने राम-नाम लीजे जनम सफल कीजे,उनकी करूणा में कोई कमी नहीं,ममता गुप्ता ने पीकर के प्याला ​हरिनाम का बन जा दिलवाला हरिनाम का,सुमन गोयल ने ये दानेदार माला मेरे किस काम इसमें नहीं दिखे छवि मेरे प्रभु राम की,रोशन लाल गुप्ता तुम तो ढूंढ़ो मुझे गोपाल,सुरेश जोशी ने हे पवन पुत्र हनुमान राम के भक्त निराले भजन की प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया। वहीं यूनाइट फाउडेंशन के सचिव सौरभ मिश्रा की पत्नी इष्मिता मिश्रा ने लाज राखो गिरधारी भजन गाकर सबको भाव-विभोर कर दिया। इसके साथ भजन गायकों में राकेश खरे ने ये तो प्रेम की बात है उधो बंदगी तेरे बस की नहीं है,अमिता खरे ने तेरे भवन के चंदन कीवाड़,प्रीति सक्सेना ने कहां जाकर छुपा चित चोर राधा तेरी माला जपे,भजनों की श्रृखला में सबसे अंत में अर्चना सक्सेना ने शिव तो बम भोले हैं पल में मान जाते हैं की प्रस्तुती से भक्तों का मन मोह लिया।

Organizing evening bhajan in the office of Unite Foundation

पंडित धीरेन्द्र मिश्रा ने भेंट की रामचरित मानस

पंडित धीरेन्द्र मिश्रा ने यूनाइट फाउडेंशन के सचिव सौरभ मिश्रा की पत्नी इष्मिता मिश्रा को एक रामचरित मानस भेंट की। उन्होंने बताया कि अब तक 3300 रामचरित मानस भेंट कर चुके हैं। मिश्रा ने बताया कि 3300 रामचरित मानस तकरीबन 10 लाख रुपये की लागत आई है। धीरेंद्र मिश्रा ने कहा कि रामचरित मानस वितरण का कारवां यूं हीं आगे बढ़ता जाएगा।

 

Organizing evening bhajan in the office of Unite Foundation

Web Title: Organizing evening bhajan in the office of Unite Foundation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया