मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

सिनेमाहाल में अब मोबाइल से की रिकॉर्डिंग तो जाना होगा जेल 


GAURAV SHUKLA 11/02/2019 10:52 AM
108 Views

Lucknow. पाइरेसी को खत्म करने के लिए केंद्रीय मंत्रिमंडल की ओर से 1952 के सिनेमेटोग्राफी एक्ट में बदलाव करते हुए सख्त कदम उठाए गये हैं। एक्ट में बदलाव के बाद अब सिनेमाघर में मोबाइल से पिक्चर रिकार्ड करने वालों की खैर नहीं है। 

cinemahall me mobile se recording padegi bhari
प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने इसके लिए सरकार का धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री के साथ फिल्म वालों की हुई बैठक को सार्थक बताया है। नियमों में हुए बदलाव के बाद अब सिनेमाघरों में फिल्म रिकार्ड करने वालों को तीन साल की जेल या 10 लाख रुपये जुर्माना या दोनों ही हो सकता है। 

 

cinemahall me mobile se recording padegi bhari

Web Title: cinemahall me mobile se recording padegi bhari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया