मुख्य समाचार
कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा... सच बोल रहे थे लालू के बेटे तेजप्रताप, सही साबित हुए ऐश्वर्या के खिलाफ आरोप! #IPL2019 : IPL में एंट्री करते ही रैना ने रचा इतिहास #IPL2019 : ओपनिंग मैच गंवाकर कोहली ने कहा, हम वापसी करेंगे मायूस शाहनवाज ने टिकट कटने की यह बताई वजह
 

प्रियंका की एंट्री ने बदले राजनीतिक समीकरण, सपा-बसपा गठबंधन ने...


GAURAV SHUKLA 11/02/2019 12:09 PM
50 Views

Lucknow. प्रियंका गांधी वाड्रा की सक्रिय राजनीति में एंट्री के बाद से ही बदलते सियासी समीकरणों में एक बार फिर बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। सूत्रों के अनुसार प्रियंका के फ्रंटफुट पर आने के बाद से ही सपा और बसपा का रुख नरम पड़ा है। इसके बाद कांग्रेस को गठबंधन में शामिल करने को लेकर सपा-बसपा दोबारा से मंथन कर रहे हैं। 

priyanka gandhi ki entry ne badle samikaran sapa baspa denge 14 seat
गौरलतब है कि लोकसभा चुनावों की तैयारियों में लगे सियासी दलों की नजरे प्रियंका के राजधानी लखनऊ में हो रहे रोड शो पर टिकी हुई हैं। जिसके बाद सूत्रों का कहना है कि सपा और बसपा कांग्रेस को भी गठबंधन का साथी बनाने के लिए पहल कर सकते हैं। इसके लिए दोनों ही राजनीतिक दल यूपी में कांग्रेस को 14 लोकसभा सीटों का ऑफर दे सकती हैं। लेकिन कांग्रेस फिलहाल इसके लिए तैयार नहीं है। 

priyanka gandhi ki entry ne badle samikaran sapa baspa denge 14 seat

Web Title: priyanka gandhi ki entry ne badle samikaran sapa baspa denge 14 seat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया