Birthday Special: संजय दत्त की इन आदतों के कारण टीना अंबानी ने छोड़ा उनका साथ


SHOBHIT KUMAR 11/02/2019 12:58:58
208 Views

New Delhi. अंबानी परिवार की छोटी बहू यानी की टीना अंबानी सोमवार 11 फरवरी को अपना 62 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अनिल अंबानी के साथ शादी करने से पहले इन्हें टीना मुनीम के नाम से जाना जाता था। जिन्होंने करीब 35 साल तक तमाम बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। इस दौरान उनका नाम कई फ़िल्मी सितारों के साथ जोड़ा गया जिनमें संजय दत्त का नाम काफी चर्चे में रहा। आइए जानते हैं उनके बर्थडे पर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से।

tina ambani birthday what was the relationship between Tina Ambani and Sanjay Dutt

80 के दशक में लाखों लोगों का दिल जीतने वाली ग्लैमरस एक्ट्रेस टीना अंबानी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत देव आनंद की फिल्म देश परदेश के साथ की। हालांकि बाद में वो देव साहब के साथ और फिल्मों में भी नज़र आईं। लेकिन बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पॉपुलैरटी ऋषि कपूर के अपोजिट कर्ज और संजय दत्त के अपोजिट रॉकी फिल्म से मिली।

यह भी पढ़ें...शाहरुख़ खान की इस हरकत पर उन्हें थप्पड़ मारना चाहती थीं जया बच्चन

tina ambani birthday what was the relationship between Tina Ambani and Sanjay Dutt 

रॉकी की शूटिंग के दौरान संजय दत्त और टीना के अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा में रहीं। दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे, लेकिन संजय दत्त की नशे और ड्रग की लत के कारण उनका रिश्ता बीच में ही खत्म हो गया। इसके बाद सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ भी उनके अफेयर की अफवाहें उड़ी थीं।

tina ambani birthday what was the relationship between Tina Ambani and Sanjay Dutt

इसके बाद टीना ने धीरुभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी के साथ शादी कर ली, और फ़िल्मी दुनिया को बाय-बाय बोल दिया। टीना और अनिल के दो बेटे हैं जिनके नाम अनमोल और अंशुल हैं।

यह भी पढ़ें...गोवा में हुई 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति की सगाई

Web Title: tina ambani birthday what was the relationship between Tina Ambani and Sanjay Dutt ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया