मुख्य समाचार
बोर्ड परीक्षा में ये छात्र रहे टॉपर परमाणु बम पर मोदी के बयान को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- सेना किसी की जागीर नहीं सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस,राफेल के साथ होगी अवमानना मामले की सुनवाई दाऊद की 14 संपत्तियों पर एंटी स्मगलिंग एजेंसी की नजर, जल्द हो सकती है नीलामी चुनावी मैदान में सनी देओल मचाएंगे 'गदर', भाजपा में हुए शामिल बदायूं में स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी दिग्गज मुक्केबाज कांग्रेस से चुनावी मैदान में, रमेश बिधूड़ी से टक्कर अब उधार की रेल टिकट पर भी कर सकेंगे सफर, जानिए कैसे LIC AAO परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां करें चेक लोकसभा चुनाव : तीसरे चरण में भी करोड़पति उम्मीदवारों का बोलबाला देश की इस एक मात्र सीट पर तीन चरणों में हो रहे हैं लोकसभा चुनाव मायावती बनेंगी पीएम? रामगोपाल यादव ने कहा- क्या आपने मुझे... गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर मायावती ने राफेल डील पर बोला हमला, कहा-चौकीदार कर रहा...


NAZO ALI SHEIKH 11/02/2019 15:46:10
71 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है। राजनीतिक सरगर्मी सातवें आसमान पर पहुंच गई है। पीएम नरेन्द्र मोदी चारों ओर से घिरते नजर आ रहे हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने अब राफेल डील मामले में पीएम पर जमकर हमला बोला। मायावती ने पहली बार इतने जबरदस्त तरीके से राफेल मामले को उठाया कि विरोधियों में भूचाल आ गया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 36 राफेल विमानों की खरीद 'भ्रष्ट रक्षा डील' थी, क्योंकि इसमें सरकार ने 'भ्रष्टाचार निरोधी धाराओं' को हटा दिया था।

यह भी पढ़ें... यूपी से कांग्रेस का मिशन 2019 का आगाज,राहुल गांधी प्रियंका रोड शो शुरू

apane Twitter account se tweet kar mayawati ne raafel deal par bola hamla, kaha-chaukidaar kar raha...

  ट्वीटर पर किया ट्वीट

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने नए ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर ये हमला बोला। उन्होंने कहा कि चौकीदार की ईमानदारी को लेकर अब देशवासियों को ही फैसला करना होगा। चौकीदार शब्द का इस्तेमाल करने के बाद जिस तरह से बसपा सुप्रीमो ने सवाल उठाए हैं, उससे विरोधी पार्टियों के होश उड़े हुए हैं। मायावती ने कहा कि  'चौकीदार के लिए भ्रष्टाचार, ईमानदारी, राष्ट्रीय हितों और राष्ट्रीय सुरक्षा सभी चीजों को दांव पर लगाया जा सकता है। चौकीदार सरकारी खर्च पर पूरे देश में घूम रहा है। इसके बाद भी दावा किया जा रहा है कि वह ईमानदार हैं। 

यह भी पढ़ें... घाटी में सेना को मिली कामयाबी मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी ढ़ेर

apane Twitter account se tweet kar mayawati ne raafel deal par bola hamla, kaha-chaukidaar kar raha...

  रणनीति में बदलाव

बताते चलें कि मायावती ने ये ट्वीट उसी दिन कर दिया था, जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रियंका गांधी रोड कैंपेन की शुरुआत करने वाले थे। साथ ही यूपी में शक्ति प्रदर्शन के लिए आने वाले थे। बसपा सुप्रीमो के जोरदार तरीके से राहुल गांधी के अंदाज में ही पीएम पर हमला बोलने को लेकर एक बार फिर सियासत की आंधी तेज हो गई है। यह भी माना जा रहा है कि बसपा अपनी रणनीति में बड़ा बदलाव कर सकती है। चूंकि यूपी में जिस तरह से प्रियंका गांधी आ रही हैं, इससे राजनीति के और भी गरमाने की चर्चा तेज हो गई है। 

Web Title: apane Twitter account se tweet kar mayawati ne raafel deal par bola hamla, kaha-chaukidaar kar raha... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया