कांग्रेस का 5 घंटे में रोड शो खत्म,राहुल गांधी ने कहा 2022 में बनेगी कांग्रेस सरकार


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/02/2019 18:31 PM
189 Views

Lucknow.कांग्रेस पार्टी का एतिहासिक रोड शो अमौसी एयरपोर्ट से लेकर तकरीबन 5 घंटे में कांग्रेस मुख्यालय पर पहुंचकर खत्म हुआ। कांग्रेस मुख्यालय में हजारों की संख्या में एकत्रित नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। राहुल ने एक बार फिर दोहराया कि उत्तर प्रदेश का देश का इकलौता प्रदेश जो बहुत खास है। जहां से कांग्रेस ने राजनीति की शुरुआत की। 

Congress completes road show in 5 hours, Rahul Gandhi says Congress government will be formed in 2022

जमीनी नेता को दी जाएगी पार्टी में अहमियत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए स्पष्ट कर दिया कि हवाई जहाज में उड़ने वाले नेता को जिम्मेदारी नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जो जनता के लिए काम करता है ऐसे जमीनी नेता को कांग्रेस पार्टी अहमियत देगी। राहुल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए तो मेहनत करनी है मगर हमारा फोकस 2022 के विधानसभा चुनाव पर है। उन्होंने कहा कि हम फ्रंट फुट पर खेंलेंगे और 2022 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

Congress completes road show in 5 hours, Rahul Gandhi says Congress government will be formed in 2022

 प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी जिम्मेदारी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यूपी में गरीबों,किसानों व नौजवनों की सेवा करने के लिए प्रियंका गांधी,ज्योतिरादित्य सिंधिया को जिम्मेदारी दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आगामी चुनाव में विरोधियों को जवाब देने के कमर कस चुकी है। इसके अलावा राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर राफेल को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस मुख्यालय में भी चौकीदार चोर के नारे लगवाए।

 

 

 

Web Title: Congress completes road show in 5 hours, Rahul Gandhi says Congress government will be formed in 2022 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया